गैंगरेप के बाद आत्मदाह करने वाली किशोरी की मौत, 2 आरोपी गिरफ्तार
Betul News in Hindi

गैंगरेप के बाद आत्मदाह करने वाली किशोरी की मौत, 2 आरोपी गिरफ्तार
बैतूल की गैंगरेप की शिकार लड़की की मौत

पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ बंधक बनाकर गैंग रेप का मामला दर्ज किया है. ये भी जांच जारी है कि लड़की कैसे इन युवकों के सम्पर्क में आयी. लड़की के परिवार ने इसकी शिकायत पहले कभी दर्ज क्यों नहीं कराई

  • Share this:
बैतूल की गैंगरेप (gangrape) की शिकार लड़की की मौत (death)हो गयी है. गैंगरेप के बाद किशोरी ने खुद को आग लगा ली थी जिसमें वो 95 फीसदी झुलस गयी थी. नागपुर में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. इस बीच पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार (arrest) कर लिया है. तीसरे की तलाश जारी है.

तीन युवकों की प्रताड़ना से परेशान 14 साल की नाबालिग लड़की ने आत्मदाह कर लिया था. उसकी नागपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई. नाबालिग के शव का पोस्टमॉर्टम नागपुर में ही करवाया जा रहा है. इस मामले तीन आरोपियों के खिलाफ बंधक बनाकर गैंग रेप का मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिनके नाम संदीप बिसोने और नीलेश नागले हैं. तीसरा आरोपी अजय अभी फरार है.

तीनों आरोपी मज़दूर
किशोरी से गैंगरेप के तीनों आरोपी मजदूरी करते हैं और बैतूल के कालड़ोंगरी गांव के रहने वाले हैं. तीसरे फरार आरोपी अजय की तलाश की जा रही है.वहीं पुलिस अभी लड़की के परिवार से भी पूछताछ करेगी.लड़की पिछले कुछ दिनों से बैतूल में अपने मामा कर घर पर रुकी हुई थी वो मंगलवार की शाम ही वो अपने गांव लौटी थी. जहां घर पहुंचने के कुछ देर बाद ही उसने आत्मदाह कर खुदकुशी की कोशिश की थी. वो 95 फीसदी झुलस गयी थी. लड़की के पास से एक पर्ची बरामद हुई थी जिसमे उसने आरोपी संदीप का नाम लिखा था.



बंधक बनाकर गैंगरेप


पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ बंधक बनाकर गैंग रेप का मामला दर्ज किया है. ये भी जांच जारी है कि लड़की कैसे इन युवकों के सम्पर्क में आयी. लड़की के परिवार ने इसकी शिकायत पहले कभी दर्ज क्यों नहीं कराई. पुलिस गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ कर उनके कॉल रिकार्ड्स भी खंगाल रही है.

ये भी पढ़ें-

MP में बिजली झटका देने के लिए तैयार :बढ़ सकती है दर, नेता ट्विटरवॉर में व्यस्त

ट्रकों के बीच फंसी बाइक, टंकी फटते ही 3 वन कर्मचारियों की जलकर मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading