लाइव टीवी

ट्रक में टमाटर के नीचे छिपाकर ले जा रहे थे गांजा, नागपुर-भोपाल NH पर पुलिस ने 7 को दबोचा

Rishu Naidu | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 7, 2019, 8:00 AM IST
ट्रक में टमाटर के नीचे छिपाकर ले जा रहे थे गांजा, नागपुर-भोपाल NH पर पुलिस ने 7 को दबोचा
पकड़ी गई गांजे की कीमत करीब 50 लाख रुपए आंकी गई है

नागपुर-भोपाल एनएच के मिलानपुर टोल प्लाजा पर 865 किलोग्राम गांजे (Hemp) से भरे एक ट्रक (Truck) को घेराबंदी कर पकड़ा गया है.

  • Share this:
बैतूल. मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) में नागपुर-भोपाल एनएच के मिलानपुर टोल प्लाजा पर 865 किलोग्राम गांजे (Hemp) से भरे एक ट्रक (Truck) को घेराबंदी कर पकड़ा गया है. इंदौर की डायरेक्टर रेवेन्यू इंटेलिजेंस ब्यूरो (Director revenue intelligence bureau) की टीम ने ट्रक को पकड़ा है.

पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक में टमाटर (Tomato) की केरेट्स के नीचे गांजे की बड़ी खेप छिपाकर रखी गई थी, जिसकी कीमत करीब 50 लाख रुपए आंकी गई है. ट्रक के पीछे एक स्विफ्ट कार (Swift car) भी आ रही थी जिसमें 5 आरोपी थे और इंटेलिजेंस टीम (Intelligence team) को देखकर भागने लगे थे, पर पुलिस ने कार का पीछा कर सभी आरोपियों को धर दबोचा.

बैतूल पुलिस की मदद से पकड़े गए आरोपी

बता दें कि स्थानीय बैतूल पुलिस (Betul Police) की मदद से इंटेलिजेंस टीम ने कार का पीछा किया और करीब 70 किलोमीटर दूर भैंसदेही में कार को रोककर उसमें बैठे पांचों आरोपियों को हिरासत में ले लिया. मामले में ट्रक और कार चालक समेत कुल 7 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं जो आंध्र प्रदेश (andhra pradesh) के रहने वाले हैं. जब्त किया गया ट्रक और कार भी आंध्र प्रदेश के हैं.

आरोपियों को नहीं आती हिंदी भाषा

मामले में किसी बड़े रैकेट का होना बताया जा रहा है. बरामद किए गए गांजे को छत्तीसगढ़ के रास्ते से ले जाया जा रहा था, लेकिन अब तक ये खुलासा नहीं हो पाया है कि गांजे की इतनी बड़ी खेप कहां पहुंचाई जा रही थी. पकड़े गए आरोपियों को हिंदी भाषा नहीं आती इसलिए दुभाषिये की मदद से उनसे पूछताछ की जा रही है.
Loading...

बैतूल पुलिस के मुताबिक अगले 24 घंटे में मामले में खुलासा होने की उम्मीद है. फिलहाल, जब्त किया 865 किलोग्राम गांजा और वाहन कोतवाली थाने में हैं.

ये भी पढ़ें:- कमलनाथ के मंत्री के बयान से भड़के पटवारी, बोले- हड़ताल अभी रहेगी जारी...

प्लास्टिक बोतलों के दोबारा इस्तेमाल का ईको-फ्रेंडली आइडिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बैतूल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 8:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...