• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • ट्रेन के सामने पटरी पर खड़ी थी लड़की, ऑटो चालक ने पलक झपकते खींचा, दिल दहला देने वाला VIDEO

ट्रेन के सामने पटरी पर खड़ी थी लड़की, ऑटो चालक ने पलक झपकते खींचा, दिल दहला देने वाला VIDEO




बैतूल के सोनाघाटी रेलवे गेट के पास युवती ने ट्रेन के सामने खड़े होकर जान देने की कोशिश की.

बैतूल के सोनाघाटी रेलवे गेट के पास युवती ने ट्रेन के सामने खड़े होकर जान देने की कोशिश की.

Betul News: मामला बैतूल के सोनाघाटी रेलवे फाटक का है जहां एक युवती नकाब पहने बन्द रेलवे गेट के एक तरफ काफी देर से खड़ी थी. ट्रेन और युवती के बीच कुछ ही सेकंड का फासला रह गया था. अगर ऑटो चालक बहादुरी नहीं दिखाता तो युवती की जान जा सकती थी. ट्रेन के गुजर जाने के बाद युवती रोने लगी.

  • Share this:

बैतूल. बैतूल से दिल दहला देने वाली तस्वीर सामने आई है. तूफानी रफ्तार से आ ही ट्रेन के सामने एक युवती खुदकुशी करने खड़ी हो गई. ट्रेन और युवती के बीच कुछ ही सेकंड का फासला था तभी एक बहादुर ऑटो चालक ने अपनी जान पर खेलकर युवती को बचा लिया. मामला बैतूल के सोनाघाटी रेलवे फाटक का है जहां एक युवती नकाब पहने बन्द रेलवे गेट के एक तरफ काफी देर से खड़ी थी. युवती बार बार अपना मोबाइल देख रही थी और ट्रेन के नज़दीक आने के इंतजार में थी. इस बीच एक ऑटो चालक को संदेह हुआ. ऑटो चालक को आभास हो रहा था कि युवती कोई आत्मघाती कदम उठा सकती है.

आखिरकार ऑटो चालक का संदेह सही निकला और जैसे ही ट्रेन नज़दीक आई युवती जाकर ट्रेन के सामने पटरी पर खड़ी हो गई. ऑटो चालक ने बिना समय गंवाए दौड़ लगा दी और फौरन युवती को खींचकर ट्रैक से हटाकर किनारे ले आया. ट्रेन और युवती के बीच कुछ ही सेकंड का फासला रह गया था. अगर ऑटो चालक बहादुरी नहीं दिखाता तो युवती की जान जा सकती थी. ट्रेन के गुजर जाने के बाद युवती रोने लगी. इस बीच रेलवे गेट के कर्मचारी भी आ गए और उन्होंने युवती के मोबाइल से उसके परिजनों को फोन करके बुलाया. युवती के परिजन उसे अपने साथ ले गए.


हालांकि पूरी घटना की वजह साफ नहीं हो सकी और युवती के बारे में कोई जानकारी भी केवल रेलवे के ही पास है. जिस ऑटो चालक ने युवती को बचाया उसका नाम मोहसिन बताया जा रहा है जो बैतूल में ऑटो एम्बुलेंस का चालक है और सड़क पर दुर्घटनाओं में घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाने का काम करता है. बैतूल की ऑटो एम्बुलेंस टीम ने मोहसिन का सम्मान करने के लिए प्रशासन से सिफारिश की है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज