प्रेमी को सॉरी बोलने गई थी किशोरी, ग्रामीणों ने चोर समझकर कुल्हाड़ी से कर दिया हमला

बैतूल (Betul) जिले के आमला इलाके में रात के करीब 3 बजे प्रेमी को सॉरी बोलने गई एक किशोरी को ग्रामीणों ने चोर समझकर उस पर हमला कर दिया.

News18 Madhya Pradesh
Updated: August 12, 2019, 10:00 AM IST
प्रेमी को सॉरी बोलने गई थी किशोरी, ग्रामीणों ने चोर समझकर कुल्हाड़ी से कर दिया हमला
प्रेमी को सॉरी बोलने गई थी किशोरी, ग्रामीणों ने चोर समझकर लाठी व कुल्हाड़ी से कर दिया हमला (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Madhya Pradesh
Updated: August 12, 2019, 10:00 AM IST
मध्य प्रदेश में बैतूल जिले (Betul) के आमला इलाके में रात के करीब 3 बजे प्रेमी को सॉरी बोलने गई एक किशोरी को ग्रामीणों ने चोर समझकर बेरहमी से पीट दिया. बता दें कि ग्रामीणों ने किशोरी पर लाठी और कुल्हाड़ी से हमला (Girl Attacked) कर दिया. हमले से किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसके बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस हिरासत में ग्रामीण

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ग्रामीणों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि किशोरी अपने प्रेमी से मिलने उसके गांव आई थी. इसके बाद प्रेमी उसके गांव ढुटमुर छोड़ने के लिए दोस्त को बुलाने गया था. इतने में एक कुत्ते को सामने देख किशोरी डर गई और एक घर के बाथरूम में घुस गई.

किशोरी को समझ लिया चोर

उसी वक्‍त ग्रामीणों ने किशोरी को देखकर हंगामा कर दिया. अंधेरा काफी होने की वजह से वे देख नहीं पाए की लड़की है. इसके बाद ग्रामीणों ने लाठी और कुल्हाड़ी से किशोरी पर हमला कर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक, 17 वर्षीय किशोरी अपने प्रेमी से मिलने और उसे सॉरी बोलने के लिए ढुटमुर गांव से बोरीखुर्द पहुंची थी.

पिटाई-beaten
किशोरी को चोर समझकर ग्रामीणों ने डंडे और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया (सांकेतिक तस्वीर)


प्रेमी ने डायल 100 को कॉल कर बुलाई पुलिस
Loading...

बहरहाल, प्रेमिका की पिटाई होते देख प्रेमी ने डायल 100 को कॉल किया और परिजनों को सूचना दी. एएसपी आरएस मिश्रा ने बताया कि किशोरी और युवक के बीच बातचीत होती थी. इसकी जानकारी किशोरी के परिजनों को हो गई थी. परिजनों द्वारा सुलह कराई गई. इसके बाद लड़की को मामा के घर छोड़ दिया गया.

ये भी पढ़ें:- नेहरू के पैरों की धूल भी नहीं हैं शिवराज: दिग्विजय सिंह 

ये भी पढ़ें:- ...वरना हमारे हाथ से निकल जाएगा कश्मीर: दिग्विजय सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बैतूल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 9:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...