Home /News /madhya-pradesh /

महिला इंजीनियर पुलिस के सामने लेकर पहुंची अजीबो-गरीब शिकायत, हैरान रह गया स्टाफ

महिला इंजीनियर पुलिस के सामने लेकर पहुंची अजीबो-गरीब शिकायत, हैरान रह गया स्टाफ

BETUL. महिला इंजीनियर की शिकायत के बाद अब पुलिस उनकी काउंसलिंग की सलाह दे रही है.

BETUL. महिला इंजीनियर की शिकायत के बाद अब पुलिस उनकी काउंसलिंग की सलाह दे रही है.

Betul OMG News : बैतूल के एक सरकारी दफ्तर में पदस्थ एक महिला इंजीनियर किसी भ्रम की शिकार हो गयी हैं. उनकी शिकायत है कि घर में भूत आ गया है. वो उनका खाना खा जाता है औऱ जेवर भी हल्के हो रहे हैं. उन्हें घर में कोई सफेद साया भी दिखाई देता है. महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. आप क्या करेंगे अगर आपको को यह भ्रम हो जाए कि घर में भूत (Ghost) है. जवाब शायद नहीं सूझे. लेकिन इसी भ्रम की शिकार एक महिला अफसर, अब पुलिस के पास पहुंच गयी हैं. मामला बैतूल का है. पुलिस भी इस अजीबो गरीब शिकायत से हैरान है कि वो उस भूत को कैसे ढूंढ़े.

अगर आज के जमाने में कोई भूत प्रेत की बात करता नज़र आए तो हैरानी होगी. फिर आप इसे अंधविश्वास मान कर नजरअदाज़ कर देंगे. कोई ग्रामीण या बिना पढ़ा लिखा इंसान ये सब करे तो उसे आप नासमझी कह कर टाल देंगे. अगर पढ़े लिखे नौकरीपेशा लोग कहें कि उनके घर में भूत है तो आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे.

खाना खा जाता है भूत
बैतूल में एक ऐसी ही शिकायत पुलिस तक पहुंच गयी है. यहां सरकारी नौकरी में पदस्थ एक महिला इंजीनियर ने कोतवाली थाने में ये अजीबोगरीब शिकायत दर्ज कराई है. महिला का दावा है कि उसे अपने घर में भूत दिखाई देते हैं. महिला ने शिकायत में विस्तार से बताया है कि उसके घर में रखा हुआ खाना भूत खा जाता है क्योंकि खाना अपने आप कम हो जाता है. सिर्फ इतना ही नहीं. उसके सोने के जेवरों का वजन भी अपने आप कम हो चुका है.

ये भी पढ़ें- अब तक नहीं मिला इंदौर जू से भागा तेंदुआ, ये भी नहीं पता चिड़ियाघर में है या किसी बस्ती में

भूत के पैर
इतना ही नहीं महिला ने तो ये भी दावा किया है कि उसे भूत के पैर दिखाई देते हैं. सफेद कपड़े पहने कोई अज्ञात सी छाया घर में घूमती है. इंजीनियर महिला का नाम श्रुति झाड़े है जो बैतूल के टिकारी इलाके में एक किराये के घर में रहती हैं. महिला की बातों से उसके मकान मालिक भी हैरान परेशान हैं. लेकिन घर की बदनामी हो जाएगी और आगे कोई भी यहां आने से डरेगा इसलिए वो मीडिया या पुलिस तक जाना नहीं चाहता.

पुलिस नहीं मनोचिकित्सक की ज़रूरत
कोतवाली थाना पुलिस ने महिला की लिखित शिकायत तो ले ली है लेकिन अब इसमें जांच क्या करें ये पुलिस के भी पल्ले नहीं पड़ रहा है. क्योंकि मामला भूत से जुड़ा है. पुलिस का कहना है कि महिला अफसर की काउंसलिंग करने का प्रयास किया जा रहा है. और उन्हें पुलिस की नहीं बल्कि किसी मनोचिकित्सक की जरूरत है.

Tags: Betul news, Betul police, Ghost Stories, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर