अपना शहर चुनें

States

बैतूल: नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों को बंधक बनाकर की लूट

मारपीट करते हुए बंदूकधारी युवक
मारपीट करते हुए बंदूकधारी युवक

बदमाश पेट्रोल पंप के दफ्तर में घुसे और जमकर तोड़फोड़ की. बदमाशों ने बंदूक दिखाकर पंप के प्रबंधक से 72 हजार रुपये और कर्मचारियों के मोबाइल फोन भी छीन लिए, जो वारदात के बाद जंगल से बरामद हुए गए.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के बैतूल में चिचोली थाना इलाके के चिरापाटला गांव में पेट्रोल पंप पर 6 नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने मंगलवार रात पेट्रोल पंप के कर्मचारियों सहित एक अन्य युवक को बंधक बना लिया और बंदूक की नोक पर लगभग 72 हजार रुपये की नगदी लेकर फरार हो गए. लूट की पूरी वारदात पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है, लेकिन पुलिस अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा सकी.

घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मंगलवार की रात बैतूल के चिरापाटला गांव के पास एक पेट्रोल पंप पर 6 नकाबपोश बदमाश आये और पंप के पास सो रहे एक चाय बेचने वाले युवक को बंधक बना लिया. इसके बाद सभी बदमाश पेट्रोल पंप के दफ्तर में घुसे और जमकर तोड़फोड़ की. बदमाशों ने बंदूक दिखाकर पंप के प्रबंधक से 72 हजार रुपये छीन लिए. लुटेरो ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के मोबाइल फोन भी छीन लिए, जो वारदात के बाद जंगल से बरामद हुए गए.

पेट्रोल पंप संचालक भुवनेश गुर्जर ने बताया कि पंप पर रात के समय ज्यादा केश नहीं रखा जाता, लेकिन फिर भी लुटेरों ने 72 हजार रुपये लूट लिए. मामले में बैतूल एसपी का कार्तिकेयन के का कहना है कि पेट्रोल पंप पर लूट की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया. पुलिस को लूट के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, जिनके आधार पर आऱोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.



यह भी पढ़ें-  पेट्रोल पंप पर दिनदहाड़े 18 लाख की लूट, बदमाश CCTV में हुए कैद 
यह भी पढ़ें-  पेट्रोल पंप मैनेजर से दिनदहाड़े 5 लाख की लूट, बैंक जाते समय हुई वारदात

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज