Home /News /madhya-pradesh /

गर्लफ्रेंड के लिए आशिक बना चोर, सेनेटरी पैड भी चुराता था; CCTV ने खोले राज़

गर्लफ्रेंड के लिए आशिक बना चोर, सेनेटरी पैड भी चुराता था; CCTV ने खोले राज़

सीसीटीवी की जांच में आरोपी की करतूत पकड़ी गई.

सीसीटीवी की जांच में आरोपी की करतूत पकड़ी गई.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) में चोरी का शक होने पर दुकान संचालक ने सीसीटीवी (CCTV) फुटेज खंगाले तो हैरान रह गया. लगभग 20 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज में आरोपी युवक नगदी और दूसरा सामान चोरी करते दिखाई दिया.

बैतूल. कहते हैं कि मोहब्बत और जंग में सब जायज है, लेकिन कभी कभी ये बात गलत भी साबित हो जाती है. जब आशिकी के चक्कर मे कोई आशिक चोर बन जाए और उसे चोर बनाने वाली भी उसी की प्रेमिका हो. ऐसा ही एक मामला सामने आया है मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) में. जहां अपनी प्रेमिका (Lover) की फरमाइशें पूरी करने दवा दुकान में काम करने वाला युवक दुकान से लगातार नगदी और दूसरा सामान चोरी कर रहा था. शक होने पर दुकान संचालक ने सीसीटीवी (CCTV) फुटेज खंगाले तो हैरान रह गया. लगभग 20 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज में दुकान का कर्मचारी नगदी और दूसरा सामान चोरी करते दिखाई दिया. चोरी की सारी वारदातें तब हुईं जब दुकान का मालिक नमाज़ अदा करने जाता था.  फिलहाल आशिक से चोर बना आरोपी पुलिस की हिरासत में है.

बैतूल में सदर स्थित एक दवा दुकान का संचालक पिछले काफी दिनों से परेशान था. क्योंकि दुकान के हिसाब किताब में भारी अंतर आ रहा था. दुकान संचालक को अपने कर्मचारी अमन भोरसे पर शक हुआ तो उसने सीसीटीवी फुटेज खंगाले. सीसीटीवी फुटेज देखकर दुकान संचालक के होश उड़ गए. उसका अपना कर्मचारी अमन कई दिनों से लगातार चोरी कर रहा था. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि आरोपी अमन दुकान के कैश काउंटर को खोलकर बड़ी चालाकी से रुपये चोरी करता था. चोरी के एक दो नहीं बल्कि 20 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज मिले हैं. अमन ने चोरी की सारी वारदातों को उस वक्त अंजाम दिया जब उसका मालिक नमाज अदा करने जाता था.

सैनेटरी पैड तक चुराता था आरोपी
दवा दुकान के मालिक सारिक खान शिकायत के मुताबिक आरोपी अमन कैश के अलावा सेनिटाइजर, दवाएं, मास्क और सेनिटरी पैड तक चोरी करता था. पुलिस ने जब अमन को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामला और भी चौंकाने वाला था. कोतवाली पुलिस ने आरोपी अमन भोरसे को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ जारी है. अब तक 50 हजार से ज्यादा नगदी और अन्य सामान चोरी करने का खुलासा हो चुका है. थाना प्रभारी रत्नाकर हिंग्वे ने बताया कि  आरोपी अमन नर्सिंग का छात्र है और दवा दुकान में पार्ट टाइम नौकरी करता था. गर्लफ्रेंड की फरमाइशें पूरी करने के चक्कर में आरोपी चोरी की वारदात को अंजाम देता था.

Tags: Betul news, Crime News, Madhya pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर