लाइव टीवी

बैतूल में 3 युवकों पर 8वीं की छात्रा से गैंगरेप का आरोप, पीड़िता ने खुद को लगाई आग
Betul News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 26, 2020, 11:04 AM IST
बैतूल में 3 युवकों पर 8वीं की छात्रा से गैंगरेप का आरोप, पीड़िता ने खुद को लगाई आग
आरोप है कि पीड़ित लड़की घर के किसी काम से बैतूल गई थी वहां तीन लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस छात्रा से गैंगरेप (Gang Rape) की बात से इनकार कर रही है. पीड़िता की हालत चिंताजनक होने से पुलिस देर रात तक उसका बयान नहीं ले सकी है. पुलिस ने कहा कि पीड़िता का बयान दर्ज करने के बाद कार्रवाई की जाएगी

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2020, 11:04 AM IST
  • Share this:
बैतूल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में बच्चियों और महिलाओं के खिलाफ अपराध का सिलसिला धम नहीं रहा है. ताजा मामला बैतूल (Betul) के देवगांव का है जहां आठवीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की के साथ तीन लोगों ने गैंगरेप (Gang Rape) किया है. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार इससे आहत पीड़िता ने खुद को केरोसीन छिड़क कर आग लगा ली. इस घटना में वो 95 प्रतिशत जल गई है. लड़की को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार लड़की के परिवावालों ने तीन लड़कों पर उसके साथ रेप करने का आरोप लगाया है. पीड़िता की मां के मुताबिक मंगलवार को घर के काम से बैतूल गई थी. इस दौरान तीन लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया. वारदात के बाद आरोपियों से चंगुल से छूटकर लौटी नाबालिग पीड़िता ने कागज पर एक नाम और मोबाइल नंबर लिखकर गुनाहगारों को नहीं छोड़ने की बात लिखी. लड़की की मां ने बेटी से गैंगरेप करने वाले तीन आरोपियों के नाम बताए हैं.



वहीं पुलिस छात्रा से गैंगरेप की बात से इनकार कर रही है. पीड़िता की हालत चिंताजनक होने से पुलिस देर रात तक उसका बयान नहीं ले सकी है. पुलिस ने कहा कि पीड़िता का बयान दर्ज करने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बैतूल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 11:04 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर