बैतूल में किसान को परिवार सहित जिंदा जलाने की कोशिश, CCTV कैमरे में कैद हुआ वाकया
Betul News in Hindi

बैतूल में किसान को परिवार सहित जिंदा जलाने की कोशिश, CCTV कैमरे में कैद हुआ वाकया
मकान में आग लगाने के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. सांकेतिक फोटो.

किसान की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुरानी रंजिश के चलते वारदात (Crime) को अंजाम देना बताया जा रहा है.

  • Share this:
बैतूल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) में मुलताई थाना क्षेत्र के बघोड़ा गांव में एक युवक ने रंजिश के चलते पेट्रोल डालकर मकान सहित किसान के पूरे परिवार को जिंदा जलाने की कोशिश की. आग लगने की वजह शायद ही मालूम चल पाती अगर वहां एक सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा होता. सीसीटीवी में इस पूरी वारदात का वीडियो कैद हुआ है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि एक युवक रात के सन्नाटे में दबे पांव आया. उसने एक मकान के कोने पर पड़े भूसे के ढेर में पेट्रोल छिड़का और आग लगाकर फौरन वहां से भाग निकला.

पेट्रोल की वजह से आग भड़क उठी, लेकिन गनीमत यह रही कि जिस किसान के घर पर आग लगाने की कोशिश की गई थी, उसने शोर सुनकर फौरन अपने परिवार के साथ मिलकर आग बुझा ली. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान ग्राम रायआमला निवासी दीपांशु काले के रूप में हुई है, जिसकी बघोड़ा गांव निवासी किसान पवन गणेशे से पुरानी रंजिश है और पहले भी उसने आग लगाने की कोशिश की थी.





इसलिए बच गई जान
पुलिस से मिली जानकारी के मुातबिक, किसान पवन के जिस मकान में आरोपी ने आग लगाई थी, उसमें केवल भूसा भरा था और मवेशी बंधे हुए थे. जिसकी आरोपी को जानकारी नहीं थी. पुलिस ने किसान पवन गणेश की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. मुलताई पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से काफी मदद मिली है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज