MP: मंदिर में पूजा करने के दौरन पूर्व विधायक का निधन, CCTV में कैद हुआ पूरा वीडियो

देखते ही देखते उनका निधन हो गया. (फाइल फोटो)
देखते ही देखते उनका निधन हो गया. (फाइल फोटो)

धनतेरस के दिन रोज की तरह विनोद डागा (Vinod Daga) जैन दादावाड़ी स्थित मंदिर में पूजा कर रहे थे. पहले उन्होंने मंदिर में भगवान पार्श्वनाथ की पूजा की.

  • Share this:
बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल जिले (Betul District) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पूर्व विधायक व‍िनोद डागा (Former MLA Vinod Daga) का निधन हो गया है. खास बात यह है कि मंदिर में पूजा करने के दौरान उनका निधन (Death) हुआ है. कहा जा रहा है कि धनतेरस के दिन रोज की तरह विनोद डागा जैन दादावाड़ी स्थित मंदिर में पूजा कर रहे थे. पहले उन्होंने मंदिर में भगवान पार्श्वनाथ की पूजा की. इसके पश्चात दादा गुरुदेव मंदिर का परिक्रमा लगाई और पूजा शुरू की. पूजा खत्म करने के बाद जैसे ही उन्होंने दादा गुरुदेव के चरणों में मत्था टेका तो उनके शरीर का संतुलन बिगड़ गया. इसके बाद वे मंदिर से टकराकर जमीन पर नीचे गिर गए. फिर देखते ही देखते उनका निधन हो गया.

जब मंदिर के पुजारी को पूरे मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने लोगों को इसके बारे में सूचना दी. मैके पर पहुंचे लोगों ने उन्हें तत्काल एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. विनोद डागा बुधवार की रात ही भोपाल से बैतूल वापस आए थे. भोपाल में वे उप चुनाव की समीक्षा बैठक में शामिल होने गए थे. वहीं, डागा परिवार के नजदीकी रिश्तेदार उषभ गोठी का कहना है कि निश्चित ही बहुत हैरान करने वाला मामला है. चाचा जी को मोक्ष मिला है. हमने गुरु महाराज से सुना था कि ऐसी मुक्ति मिलती है लेकिन आज हमने साक्षात देख लिया. इस तरह की मुक्ति मिलना हर किसी के लिए संभव नहीं है. खास बात यह है कि विधायक के निधन का पूरा वीडिया सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया है.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश सारंग का निधन
वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि मध्य प्रदेश बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश सारंग (Kailash Sarang) का निधन हो गया. मुंबई के अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली. काफी समय से कैलाश सारंग का इलाज चल रहा था. सारंग राज्य सभा के सदस्य भी रहे थे. सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने कैलाश सारंग के निधन पर शोक व्यक्त किया है. अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट के जरिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कैलाश सारंग के निधन पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लिखा, सभी कार्यकर्ताओं के मार्गदर्शक, मुझे पिता समान स्नेह, प्यार और आशीर्वाद देने वाले हमारे प्रिय बाबूजी श्रद्धेय कैलाश सारंग का देवलोकगमन आज हुआ है. हृदय व्यथित है और मन पीड़ा से भरा हुआ है. ईश्वर उनकी आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज