अपना शहर चुनें

States

VIDEO : पत्नी ने माशूका बनकर रंगीन मिजाज़ पति को मिलने बुलाया, फिर बीच सड़क पर की धुनाई

महिलाओं ने पुलिस पर गाली देने का आरोप लगाया.
महिलाओं ने पुलिस पर गाली देने का आरोप लगाया.

Betul : पत्नी का कहना है वसंत रंगीन मिजाज़ है. उसकी अय्याशी इतनी बढ़ गयी थी वो मारपीट करता है और फिर तलाक के लिए दवाब बना रहा है.

  • Share this:
बैतूल. बैतूल (Betul) में एक महिला ने अपने पति की रंगीन मिजाजी का इतनी चालाकी से पर्दाफाश किया कि पति के होश उड़ गए. महिला अपना नाम बदलकर सोशल मीडिया (Social media) पर पति से चैट करती रही और फिर उसे मिलने बुलाया. लेकिन जब पतिदेव अपनी नई नवेली प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो उसके पैरों तले ज़मीन खिसक गयी. फोन पर बात करने वाली कोई और नहीं बल्कि उसकी पत्नी थी. पति को रंगे हाथ पकड़ने के बाद पत्नी ने अपनी बहनों के साथ मिलकर  पतिदेव की बीच सड़क पर धुनाई कर दी. बीच बचाव करने पुलिस को आना पड़ा.

बैतूल में कलेक्ट्रेट के सामने अचानक मारपीट होने लगीं. एक आदमी को घेरकर चार-पांच लड़कियां पीटने लगीं. हल्ला और मारपीट देखकर लोग जमा हो गए. पुलिस और कलेक्ट्रेट के गार्ड भी उस दौड़े. जब मामले का खुलासा हुआ तो कहानी पूरी फिल्मी निकली. दरअसल जिस शख्स की पिटाई हो रही थी उसका नाम बसन्त उइके है. और उसे पीटने वाली लड़कियां उसकी पत्नी औऱ सालियां थीं.

पति पर रंगीन मिजाज़ी का आरोप
पत्नी का कहना है कि वसंत रंगीन मिजाज़ है. उसकी अय्याशी इतनी बढ़ गयी थी वो मारपीट करता है और फिर तलाक के लिए दवाब बना रहा है. पत्नी का कहना है कि वसंत चोरी छुपे कई महिलाओं से बात करता है. इसे रंगेहाथों पकड़ने के लिए उसने प्लान बनाया और अपना नाम और पहचान छुपाकर उसने वसंत से सोशल मीडिया के ज़रिए बात शुरू की. ये सिलसिला 15 दिन से चल रहा था. आखिर में वसंत ने उससे मिलने का प्लान बनाया. लेकिन वो ये नहीं जानता था कि जिसके साथ वो रोमांस के सपने देख रहा है वो उसकी ही पत्नी निकलेगी.
नयी माशूका से मिलने आए मिल गयी पत्नी


वसंत यानि पति जैसे ही अपनी नयी माशूका से मिलने तय जगह पर पहुंचा, पहले से उसका इंतज़ार कर रही इस नयी माशूका यानि पत्नी उस पर टूट पड़ी. साथ में वो अपनी बहनों को भी लेकर आयी थी. पत्नी ने अपने चेहरे से नकाब हटाया तो पति महाशय की मोहब्बत फाख्ता हो गयी. पत्नी और सालियों ने उसे घेर लिया और बीच सड़क पर ही धुनाई शुरू कर दी.

कलेक्ट्रेट के सामने हंगामा
ये सारा हंगामा कलेक्ट्रेट के सामने बीच सड़क पर हो रहा था. हंगामा शांत करने के लिए कलेक्ट्रेट के गार्ड्स दौड़े. इस बीच पुलिस भी पहुंच गयी. लेकिन पत्नी और सालियां वसंत को छोड़ ही नहीं रही थीं.  पुलिस वाले ने वसंत की पत्नी को गाली दे दी. इससे मामला और बढ़ गया. वसंत की पत्नी ने अपने पति को छोड़ पुलिस वाले से सवाल जवाब शुरू कर दिया. आखिरकार बड़ी मुश्किल से पुलिस सबको थाने ले गयी. वहां पुलिस ने दोनों पक्षों की बात सुनी. महिलाओं ने पुलिस पर भी गालीगलौज करने का आरोप लगाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज