लाइव टीवी

OMG !नशे में धुत युवक ने बाढ़ में दौड़ा दी बाइक और फिसलकर बहने लगा....

Rishu Naidu | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 26, 2019, 7:14 PM IST
OMG !नशे में धुत युवक ने बाढ़ में दौड़ा दी बाइक और फिसलकर बहने लगा....
युवक बाइक सहित नदी में बहा, लोगों ने बचायी जान

नदिया घाट पर यात्रियों से भरी बस को चालक ने रपटे पर उतार दिया. गनीमत ये रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ

  • Share this:
बैतूल में तीन दिन से लगातार बारिश ने जीवन मुश्किल में कर दिया है. नदी-नाले बुरी तरह उफन रहे हैं. पुल और रपटों पर पानी भर गया है. लोग जान-जोख़िम में डालकर बाढ़ को पार कर रहे हैं.

अटक गयी सबकी सांस
ऐसे हालात में ऐसा वाकया हुआ कि सबकी सांस अटक गयी. मुलताई के सांडिया घाट पर दूध बेचने वाले ने अपनी बाइक उफनते पानी में उतार दी. वो नशे में धुत था. लोगों ने मना किया लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी और उफनती अम्बोरा नदी के रपटे पर बाइक दौड़ा दी. लेकिन उसकी बाइक फिसल गयी. बाइक सहित युवक फिसलकर नदी में बहने लगा.गनीमत ये रही कि वहां मौजूद लोगों ने उसे बचा लिया और सुरक्षित किनारे पर ले आए.वरना युवक की मौत निश्चित थी.

रपटे में पानी था और ड्राइवर ने रोक दी बस

ऐसा ही मामला सारणी में सामने आया. यहां नदिया घाट पर यात्रियों से भरी बस को चालक ने रपटे पर उतार दिया. गनीमत ये रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. किसी का स्कूल उस पार है तो किसी को वक्त पर दफ्तर पहुंचना. कहीं हाट-बाज़ार जाने की जल्दी है. पूरे बैतूल में यही हाल है. मजबूरी में लोग बाढ़ग्रस्त रपटों और नदी नालों को पार कर रहे हैं.


हाईवे बंद
Loading...

बाढ़ के कारण बैतूल-भोपाल-बैतूल-इंदौर नेशनल हाइवे बन्द है.कई क्षेत्रों का जिला मुख्यालय से सीधा सम्पर्क टूटा हुआ है. गांव का ज़िला मुख्यालय से सड़क संपर्क टूट गया है.

मछुआरे नहीं मान रहे

उफनते नदी नालों में मछुआरे भी उतर रहे हैं. वो मछली पकड़ने के लिए नदी-नालों के बीच में जाकर जाल फेंक रहे हैं. ज़रा सी लापरवाही ज़िंदगी पर भारी पड़ सकती है.

ये भी पढ़ें-प्रज्ञा के बयान पर कांग्रेस की सलाह-मंदिर संभालें साध्वी!


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बैतूल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 5:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...