Home /News /madhya-pradesh /

Madhya Pradesh: क्लास रूम में छात्रा के साथ अश्लील हरकत करता था शिक्षक, ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई

Madhya Pradesh: क्लास रूम में छात्रा के साथ अश्लील हरकत करता था शिक्षक, ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई

Betul Crime News: बैतूल के चिचोली थाना क्षेत्र के दूधिया गांव में हाई स्कूल में पदस्थ शिक्षक ने छात्रा के साथ की अश्लील हरकत.

Betul Crime News: बैतूल के चिचोली थाना क्षेत्र के दूधिया गांव में हाई स्कूल में पदस्थ शिक्षक ने छात्रा के साथ की अश्लील हरकत.

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. शिक्षक ने स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा के साथ क्लासरूम में अश्लील हरकत की. शिक्षक की हरकत से परेशान होकर पीड़ित छात्रा ने सारी बात अपने परिजनों को बता दी. इसके बाद परिवार ने ग्रामीणों के साथ मिलकर आरोपी शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी. मामले की खबर लगते ही पुलिस वहां पहुंची और शिक्षक को हिरासत में ले लिया.

अधिक पढ़ें ...

बैतूल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शिक्षक ने स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा के साथ क्लास रूम में अश्लील हरकत की. शिक्षक की हरकत से परेशान होकर उसने सारी बात अपने परिजनों को बता दी. इसके बाद परिवार ने ग्रामीणों के साथ मिलकर आरोपी शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी. मामले की खबर लगते ही पुलिस वहां पहुंची और शिक्षक को हिरासत में ले लिया. पूरा मामला बैतूल के चिचोली थाना क्षेत्र के दूधिया गांव का है.

यहां के हाई स्कूल में पदस्थ शिक्षक आदित्य आर्य ने अपने ही स्कूल में पढ़ने वाली नौंवी क्लास की छात्रा के साथ क्लासरूम में अश्लील हरकत की. बताया जा रहा है कि इससे पहले भी शिक्षक छात्रा के साथ ऐसी हरकतें कर चुका है. इन सब से तंग आ चुकी पीड़ित छात्रा ने सारी बात अपने परिजनों और ग्रामीणों को बता दी. इसके बाद गांव के लोग जमा होकर स्कूल पहुंच गए और वहां क्लासरूम में बैठे शिक्षक की जमकर धुनाई कर दी. शिक्षक को पीटते हुए ग्रामीण मैदान में ले आए और यहां भी उसे जमकर पीटा. स्कूल में हंगामे की खबर के बाद पुलिस और ब्लॉक शिक्षा अधिकारी वहां पहुंचे. पुलिस ने तत्काल शिक्षक को हिरासत में लिया.

स्कूल में  छात्राओं के साथ करता था ‘गंदी हरकत’

शिकायतकर्ता छात्रा ने पुलिस को बताया कि शिक्षक और भी कई छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करता है लेकिन कोई भी डर की वजह से कुछ बोल नहीं पा रहा था.  इससे पहले भी ये शिक्षक जिस स्कूल में पदस्थ था, वहां भी उसपर इन्हीं हरकतों की वजह से कार्रवाई हो चुकी थी. छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित अलग अलग धाराओं में शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं शिक्षा विभाग भी अब इस शिक्षक के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की तैयारी में है.

Tags: Betul news, Madhya pradesh news, Madhya pradesh news live, Mp crime news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर