मां के पैरों से लिपटे कोबरा को बेटे डिब्बे में लेकर पहुंचे अस्पताल..!

बुजुर्ग महिला के बेटे सांप को एक डिब्बे में बंद कर अस्पताल पहुंच गए. जब तक मांग ठीक नहीं हुई उसे अपने साथ रखे रहे. हालांकि बाद में पुलिस की दखल पर उन्हें सांप को बाहर छोड़ना पड़ा.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 16, 2019, 1:33 PM IST
मां के पैरों से लिपटे कोबरा को बेटे डिब्बे में लेकर पहुंचे अस्पताल..!
मां के पैरों से लिपटे कोबरा को बेटे डिब्बे में लेकर पहुंचे अस्पताल..! ( सांकेतिक तस्वीर)
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 16, 2019, 1:33 PM IST
मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में बुजुर्ग मां के पैरों में अचानकर एक कोबरा लिपट गया. इस दौरान डर के मारे मां को कांपता देख बेटे भी थोड़ी देर के लिए घबरा गए. बेटों ने किसी तरह कोबरा को मां के पैरों से छुड़ाया. गनीमत यह रही कि मां को या बेटों को कोबरा कोई नुकसान नहीं पहुंचा पाया. बहरहाल, इसके बाद वे तुरंत अपनी मां को अस्पताल ले गए. बता दें कि इस दौरान बेटों ने सांप को भी एक डिब्बे में बंद कर लिया था, जिसे अपने साथ में लेकर अस्पताल पहुंच गए. बेटों ने बीते शनिवार रात को डिब्बे में बंद कोबरा को अस्पताल में रखा था. इसके बाद रविवार की सुबह उसे छोड़ दिया था.

पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक साईंखेड़ा क्षेत्र के उम्मबेरा गांव की 80 साल की कंबी बाई उइके शनिवार रात को पोते को बुलाने जा रही थी. अंधेरा होने की वजह से रास्ते में कोबरा कंबी बाई के पैरों में लिपट गया. कोबरा को लिपटते देखकर कंबी बाई घबरा गई. उसने अपने बेटे धनसू और मनसू को आवाज लगाई. इस पर मां की आवाज सुनते ही दोनों भागे-भागे पहुंचे. इसके बाद मां के पैरों से लिपटे सांप को पकड़कर एक डिब्बे में बंद कर दिया.

kobra-कोबरा
मां के पैरों से लिपटे कोबरा को बेटे डिब्बे में लेकर पहुंचे अस्पताल..!


घबराई मां को लेकर दोनों जिला अस्पताल पहुंचे. साथ में डिब्बे में बंद कोबरा को भी ले आए. जिला अस्पताल में सामान्य इलाज के लिए मां को भर्ती किया था. वहीं डिब्बे में बंद कोबरा देखकर मरीज और स्टाफ में दहशत का माहौल बना रहा. हालांकि पुलिस के हस्तक्षेप के बाद कोबरा को बाहर छोड़ा गया.

ये भी पढ़ें:- छात्रा को सांप ने काटा तो शिक्षकों ने कराई झाड़ फूंक 

ये भी पढ़ें:- सतना में 25 सालों से बरगद के नीचे चल रहा है यह सरकारी स्कूल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बैतूल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2019, 1:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...