Triple Murder: पिता को पीट रहा था लड़का, बचाने आईं दो महिलाएं तो रॉड से फोड़ा सिर, तीनों की मौत

मप्र के बैतूल में तिहरा हत्याकांड होने से सनसनी फैल गई. (सांकेतिक तस्वीर)

मप्र के बैतूल में तिहरा हत्याकांड होने से सनसनी फैल गई. (सांकेतिक तस्वीर)

Baitul Triple Murder News: मध्य प्रदेश के बैतूल में एक शख्स ने दो महिलाओं समेत तीन लोगों की हत्या कर दी. शख्स ने पिता के साथ-साथ दो पड़ोसी महिलाओं की भी हत्या कर दी. लड़के ने तीनों के सिर पर लोह की रॉड मारकर सिर फोड़ दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2021, 2:19 PM IST
  • Share this:
बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल में एक अजीबो-गरीब और दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां 60 साल के पिता से झगड़ रहे युवक को रोकने जब दो महिलाएं आईं तो युवक ने तीनों के सिर रॉड से फोड़ दिए. चारों ओर खून फैल गया और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद युवक फरार हो गया. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है.

जानकारी के मुताबिक, घटना मंगलवार दोपहर करीब 12.30 बजे की है. गंज थाना पुलिस को सूचना मिली कि जयप्रकाश वार्ड में तीन हत्याएं हो गई है. लोग चीख रहे हैं. सूचना मिलते ही थाना स्टाफ और SDOP नितेश पटेल मौके पर पहुंचे. जांच में पता चला कि आरोपी संतू पारदे ये हत्याएं कर फरार हो गया है.

मानसिक बीमार बताया जा रहा हत्यारा

बताया जाता है कि आरोपी संतू पारदे (32) जयप्रकाश वार्ड में अपने 60 साल के पिता फत्तू के साथ रहता है. उसे मानसिक बीमारी है, जिसकी वजह से वह पिता से रोज झगड़ा करता है. मंगलवार को भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि संतू ने पिता पर रॉड से हमला कर दिया. पिता की चीख सुनकर पड़ोस में रहने वाली महिला गुंता झरबड़े (60) और उनकी बहू ऋतु झरबड़े (28) दोनों के बीच-बचाव करने पहुंची.
सिर पर किया जोरदार हमला

संतू फिर भी नहीं रुका और पिता सहित दोनों महिलाओं के सिर पर रॉड से जोरदार हमला कर दिया. रॉड लगते ही चीख-पुकार मच गई और पूरी जमीन पर खून फैल गया. तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वारदात के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया. एसपी सिमाला प्रसाद और एसडीओपी नितेश पटेल ने भी मौके पर पहुंच पड़ताल शुरू की.

पूरा जिला अलर्ट पर, आरोपी को पकड़ने टीम गठित



पुलिस ने जिलेभर में अलर्ट जारी किया. एसपी ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी है. चिचोली, भैंसदेही के जंगल में पुलिस पीपीई किट पहनकर आरोपी की तलाश में जुटी है. एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि आरोपी की तलाश में टीमें लगी हैं. जल्द की आरोपी को पकड़ लिया जाएगा. गिरफ्तारी के बाद हमले की असली वजह सामने आने की उम्मीद है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज