Assembly Banner 2021

बैतूल: जीजा की नापाक हरकतों से परेशान सालों ने उतारा मौत के घाट

हत्या के आरोपी

हत्या के आरोपी

हर रोज वहशी होते अपने जीजा को मौत के घाट उतारने का दोनों भाईयों ने प्लान बनाया और 26 जनवरी की रात जब वह घर के बार सो रहा था, तब धारधार हथियार से उसकी गर्दन धड़ से अलग कर दी. आरोपी लल्लू ने बताया कि अगर वे जीजा दिलीप को नहीं मारते तो वह उन्हें मार देता.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के बैतूल में दो भाईयों ने अपनी बहन और भांजी को शराबी जीजा से बचाने के लिए धारधार हथियार से हत्या कर दी. दोनों भाईयों ने दोस्त के साथ मिलकर 26 जनवरी की रात जीजा की हत्या का प्लान बनाया और उसकी हत्या कर दी. पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद दोनों भाईयों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. आरोपियों के अनुसार मृतक जीजा दिलीप उनकी बहन के साथ मारपीट करता था. काफी समझाने के बाद जब वह नहीं माना तो उन्होंने दिलीप को मौत के घाट उतारने का फैसला लिया.

बैतूल कोतवाली की गिरफ्त में आये बल्लू और लल्लू ने दोस्त के साथ मिलकर अपने जीजा की हत्या कर दी. मृतक हिवरखेड़ी गांव का निवासी दिलीप वाडिवा था. आरोपी बड़े भाई बल्लू के मुताबित उनका जीजा पहले भी एक हत्या कर चुका था. वह रोज शराब पिकर उनकी बहन के साथ मारपीट करता था और अपनी बेटी पर भी उसकी बुरी नजर थी. जब बल्लू और लल्लू जीजा की करतूत का पता चला तो दोनों ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वह हमलावर हो जाता.

आरोपी के मुताबिक हर रोज वहशी होते अपने जीजा को मौत के घाट उतारने का दोनों भाईयों ने प्लान बनाया और 26 जनवरी की रात जब वह घर के बार सो रहा था, तब धारधार हथियार से उसकी गर्दन धड़ से अलग कर दी. आरोपी लल्लू ने बताया कि अगर वे जीजा दिलीप को नहीं मारते तो वह उन्हें मार देता.



बैतूल एसडीओपी आनंद राय ने बताया कि दिलीप की हत्या का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने तफ्तीश शुरू की. पुलिस को घटना के 24 घंटे बाद ही बड़ा सुराग मिला और आरोपी भाईयों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. दोनों भाईयों ने एक ही बार में जुर्म स्वीकार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त हथियार और मोबाइल जब्त किए हैं.
यह भी पढ़ें-  बर्थडे मनाकर लौट रहे युवकों की कार नदी में गिरी, बर्थडे ब्वॉय सहित 3 की मौत

यह भी पढ़ें-  'रेयरेस्ट ऑफ द रेयर केस' कैसे बने वो तीन कत्ल? जिनकी मास्टरमाइंड थी एक हसीना!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज