• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • प्यार की जीत: बहन की पिटाई करते भाई का Video वायरल हुआ तो परिजनों ने प्रेमी से करा दी बेटी की शादी

प्यार की जीत: बहन की पिटाई करते भाई का Video वायरल हुआ तो परिजनों ने प्रेमी से करा दी बेटी की शादी

बैतूल में लड़की के प्रेमी से ही परिवार वालों ने उसकी शादी करवाई.

बैतूल में लड़की के प्रेमी से ही परिवार वालों ने उसकी शादी करवाई.

MP News: बैतूल के गंज इलाके में अपनी बहन का प्रेम विवाह करना भाई को रास नहीं आया तो उसने सड़क पर ही हंगामा खड़ा कर दिया. इस हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर इतना बवाल मचा कि लड़की के परिजनों ने बेटी की इच्छा का सम्मान करते हुए प्रेमी से उसकी शादी करा दी.

  • Share this:

बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल में आखिरकार प्यार करने वाले एक जोड़े की जीत हुई. लड़की के परिवार वालों ने ही खुद अपनी बेटी की शादी उसके प्रेमी से करवाई. बीते सोमवार को पूरे रीति-रिवाज के साथ बेटी और उसके प्रेमी का विवाह करवाया गया.

दरअसल तीन दिन पहले बैतूल के गंज इलाके में अपनी बहन के प्रेम विवाह कर लेने से नाराज एक युवक ने बीच सड़क पर जमकर हंगामा किया था. युवक ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही बहन को सड़क किनारे बाल पकड़कर बुरी तरह घसीटा और जबरदस्ती अपने साथ ले गया था. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कम्प मच गया था.

पुलिस ने भाई और 3 दोस्तों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने मामले में संज्ञान लेकर अगले 24 घण्टे तक जांच में जुटी रही. पुलिस ने बहन के साथ अभद्रता करने और उसके साथ मारपीट करने के मामले में उसके भाई और तीन अन्य युवकों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं युवती के परिजनों ने उसके प्रेमी के ही साथ पूरे रीति रिवाज से दोबारा विवाह करवा दिया.

प्रेमी संग होटल में रुकी थी युवती

दरअसल गंज थाने के बोरदेही की रहने वाली माधुरी रघुवंशी (20) अपने बॉयफ्रेंड पप्पू (21) के साथ गुपचुप तरीके से विवाह कर एक होटल में ठहरी हुई थी. इसी दौरान उसका भाई दुर्गेश अपने तीन दोस्त सुरेश, नीलेश और अर्जुन के साथ वहां पहुंचा. भाई ने अपनी बहन के बाल पकड़कर उसे बुरी तरह से घसीटकर जमीन पर गिरा दिया. इसके बाद युवती को तीन दोस्तों के साथ ज़बरदस्ती बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले गया था.

घटना का वीडियो हुआ वायरल

इस पूरे वाकये को एक युवक ने अपने मोबाइल कैमरे से शूट कर लिया था, जो बाद में काफी वायरल हो गया. बैतूल पुलिस के मुताबिक युवती के भाई और तीन दोस्तों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं युवती के बाकी परिजनों ने अपनी पारिवारिक सहमति से उसका सम्मानजनक तरीके से विवाह कर उसे ससुराल रवाना कर दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज