Home /News /madhya-pradesh /

शादी में खुशी से नाच रहा था युवक, अचानक बेसुध होकर गिरा, दोबारा उठा ही नहीं; मौत

शादी में खुशी से नाच रहा था युवक, अचानक बेसुध होकर गिरा, दोबारा उठा ही नहीं; मौत

OMG: एमपी के बैतूल जिले में एक युवक की स्टेज पर डांस करते-करते मौत हो गई. शादी की खुशियां मातम में बदल गईं.

OMG: एमपी के बैतूल जिले में एक युवक की स्टेज पर डांस करते-करते मौत हो गई. शादी की खुशियां मातम में बदल गईं.

OMG: मध्य प्रदेश के बैतूल में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. दरअसल, शाहपुर इलाके में अनंतलाल उइके के कजिन की शादी थी. शनिवार को उसका रिसेप्शन था और रिश्तेदार-दोस्त डीजे पर नाच रहे थे. इस बीच अनंत भी ‘एक चुम्मा तो मुझको उधार दे दे...’ गाने पर नाचने लगा. नाचते-नाचते अचानक वह गिर पड़ा. रिश्तेदारों-दोस्तों ने समझा कि वह नाटक कर रहा है. लोगों को लगा कि यह उसके डांस का कोई नया स्टेप है. लेकिन, जब बहुत देर तक वह नहीं उठा, तो उसे एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल से एक विचलित करने वाला मौत का वीडियो सामने आया है. यहां रिश्तेदार की शादी में डांस करते-करते एक युवक की जान चली गई. पहले तो रिश्तेदारों और दोस्तों को लगा कि युवक मस्ती कर रहा है और यह डांस करने का कोई नया तरीका है, लेकिन जब उसे हिलाकर देखा गया तो वह नहीं उठा. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है.

जानकारी के मुताबिक, घटना बैतूल के शाहपुर इलाके की शनिवार देर रात की है. जामुन ढाना में 30 साल के अंतलाल उइके की डांस स्टेज पर मौत हो गई है. वह चचेरे भाई सोनू कुमरे की शादी में आया था. शुक्रवार की शादी की रिसेप्शन शनिवार को था. बताया जाता है कि अनंत की तीन बहनें हैं. उसकी एक 5 साल की बेटी भी है.

परिवार और दोस्तों का लगा नाटक

गौरतलब है कि जब रिसेप्शन चल रहा था, तभी सब रिश्तेदार डीजे पर डांस कर रहे थे. इसके बाद अनंत भी स्टेज पर पहुंचा और ‘एक चुम्मा तो मुझको उधार दे दे…’ गाने पर नाचने लगा. सब उसके डांस का आनंद उठा रहे थे, इस बीच अचानक वह गिर गया. परिवारवाले और दोस्त समझे कि वह नाटक कर रहा है. कुछ देर बाद उन्हें शक हुआ तो सभी ने उसे हिलाया, लेकिन वह बड़ी देर तक नहीं उठा. उसे तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि उसने शराब भी पी रखी थी.

कार्डिएक अरेस्ट से हुई मौत- डॉक्टर

डॉक्टर के अनुसार युवक की मौत की वजह कार्डिएक अरेस्ट है. इस तरह के मामले में दिल अचानक काम करना बंद कर देता है और पल भर में व्यक्ति की मौत हो जाती है. इस घटना के बाद विवाह समारोह में मातम पसर गया. जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद  युवक का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया.

Tags: Bhopal news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर