Home /News /madhya-pradesh /

रोड पर फिसली बाइक, ट्रक की चपेट में आया युवक, 5 सेकंड में चली गई जान, VIDEO देखकर सिहर जाएंगे

रोड पर फिसली बाइक, ट्रक की चपेट में आया युवक, 5 सेकंड में चली गई जान, VIDEO देखकर सिहर जाएंगे

बैतूल में आर्मी की तैयारी कर रहे 19 साल के प्रशांत पाठा को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया.

बैतूल में आर्मी की तैयारी कर रहे 19 साल के प्रशांत पाठा को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया.

Betul truck accident: बैतूल में शुक्रवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक तेज रफ्तार ट्रक पीछे से एक लड़के को कुचल कर भाग गया. दिल दहला देने वाले इस हादसे में 19 साल के प्रशांत की जान चली गई. हादसा कुछ यूं हुआ कि बैतूल-आमला रोड पर स्थित तिवारी पेट्रोल पंप के सामने उसने बाइक मोड़ी. थोड़ी दूर जाकर उसकी बाइक फिसल गई और वह गिर पड़ा. पीछे से आ रहे मिनी ट्रक का पहिया उसके ऊपर से निकल गया. करीब 5 सेकंड में ही उसकी मौत हो गई. इस घटना का वीडियो आते ही वायरल हो गया है.

अधिक पढ़ें ...

बैतूल. बैतूल में शुक्रवार को दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया. यहां एक लड़के की बाइक फिसल गई और पीछे से आ रहे मिनी ट्रक का पहिया उसके ऊपर से निकल गया. करीब 5 सेकंड में युवक की मौत हो गई. घटना होते ही चारों ओर हड़कंप मच गया. हादसे का वीडियो सामने आते ही वायरल हो गया है.

बैतूल गंज थाना पुलिस के मुताबिक, मृतक 19 साल का था. उसकी पहचान प्रशांत पुत्र बसंत पाठा के रूप में हुई है. वह राठीपुर का रहने वाला था. जानकारी के मुताबिक, प्रशांत रोज सुबह आर्मी भर्ती ट्रेनिंग सेंटर में जाता था. शुक्रवार को भी वह सेंटर से अपने घर जा रहा था. इस बीच हमलापुर में बैतूल-आमला रोड स्थित तिवारी पेट्रोल पंप के सामने बाइक फिसलने से वह गिर गया. उसके गिरते ही पीछे से तेज गति से आ रहे मिनी ट्रक ने उसे टक्कर मार दी. ट्रक ​​​​​का पहिया उसके सिर के ऊपर से गुजर गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

अस्पताल ले गए, लेकिन नहीं बची जान

पुलिस का कहना है कि मिनी ट्रक (MP-48G-2285) केले लेकर आमला की ओर जा रहा था. हादसा होते ही लोग युवक की ओर दौड़े और उसे जिला अस्पताल ले गए. लेकिन, उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. पुलिस ने बताया कि मिनी ट्रक शेख मोहम्मद अली निवासी नरखेड़ चला रहा था. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि प्रशांत हादसे से ठीक पहले पेट्रोल भरवा रहा था. उसने गाड़ी मोड़ी लेकिन शायद तेज गति से आते ट्रक को नहीं देख सका. उसकी बाइक ट्रक के सामने ही फिसल गई.

OMG: चलते-चलते हवा में 10 फीट उछली कार

बॉलीवुड की फिल्मों में चलते-चलते हवा में कार उछलने और गिरने के कई वीडियो आपने देखे होंगे. लेकिन सच में ही ऐसी कोई घटना हो जाए और उसका वीडियो भी रिकॉर्ड हो जाए तो उसकी चर्चा होनी तय ही है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो सीसीटीवी फुटेज है, जो मध्य प्रदेश के आगर-मालवा जिले में रिकॉर्ड हुआ है. यहां करीब एक चलती कार करीब 10 फीट हवा में उछल  गई. कार सिर्फ हवा में ही नहीं उछली बल्कि सड़क किनारे की झाड़ियों में जा गिरी.

Tags: Betul news, Madhya pradesh news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर