होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /OMG: फाइल खोलते ही तहसीलदार के उड़े होश, छिपा था डेढ़ फीट का सांप

OMG: फाइल खोलते ही तहसीलदार के उड़े होश, छिपा था डेढ़ फीट का सांप

महिला तहसीलदार ने जब पास में रखी डायस से फाइल खोली तो उनके होश उड़ गए.  उस फाइल में एक सांप छिपा हुआ था.

महिला तहसीलदार ने जब पास में रखी डायस से फाइल खोली तो उनके होश उड़ गए. उस फाइल में एक सांप छिपा हुआ था.

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के बैतूल में महिला तहसीलदार ने जब पास में रखी डायस से फाइल खोली तो उनके होश उड़ गए. बै ...अधिक पढ़ें

    बैतूल. सांप के नाम पर अच्छे-अच्छे लोगों की रूह कांप जाती है. ऐसे में अगर किसी के सामने सांप आ जाए तो सोचिए उसकी क्या हालत होगी. एक ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के बैतूल से सामने आया है. यहां की महिला तहसीलदार ने जब पास में रखी डायस से फाइल खोली तो उनके होश उड़ गए. दरअसल, उस फाइल में एक सांप छिपा था. उन्होंने जब उस फाइल को उठाया तो सांप फनफना के उनके सामने आ गया. सांप देखते ही उनकी चीख निकल पड़ी. सांप की खबर सुनते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

    जानकारी के मुताबिक, बैतूल की शाहपुर तहसील कार्यालय में तहसलीदार एंटोनिया अपने चैंबर में बैठी हुई थी और उन्हें एक केस फाइल की जरूरत थी. इसके बाद उन्होंने डायस पर से उस फाइल को जैसे ही खोला तो उसमें से एक डेढ़ फीट लंबा सांप बाहर निकल आया. तहसीलदार के सांप, सांप, सांप, चिल्लाते ही पूरे तहसीलदार कार्यालय में हड़कंप मच गया.

    तहसील में मौजूद एक कर्मचारी जल्दी से फाइल को डायस से हटाकर बाहर की तरफ भागा . फाइल में से सांप निकाला. तहसीलदार ने बताया कि उन्होंने सावधानीपूर्वक फाइल खोली थी, अगर वो जल्दी फाइल खोलती तो कोई कुछ भी हो सकता था.

    इसे भी पढ़ें-4 आंखों, दो मुंह वाले बछड़े को देखने उमड़ी भीड़, शिव-पार्वती मान पूजा कर रहे लोग

    सांप की प्रजाति कौड़िला बताई जा रही है

    जानकारी के मुताबिक, फाइल में निकला सांप की प्रजाति कौड़िला बताई जा रही है. काले रंग के इस सांप पर सफेद रंग की धारिया बनी होती है. जिस वजह से इसे कौड़िया कहा जाता है. इसे साइलेंट किलर भी कहते है. यह इंडियन क्रेट सापों की एक जहरीली प्रजाति है जो भारतीय उपमहाद्वीप में पायी जाती है. सांप दिखने के बाद ऑफिस में हड़कंप मच गया था.

    Tags: Betul news, Madhya pradesh news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें