लाइव टीवी

बैतूल: अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदा युवक, इलाज के दौरान तोड़ा दम

Rishu Naidu | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 15, 2019, 12:13 PM IST
बैतूल: अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदा युवक, इलाज के दौरान तोड़ा दम
अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदा युवक

जब पुलिस (Police) ने फिर से युवक को नीचे उतारने का प्रयास किया, तो युवक अस्पताल की बिल्डिंग से करीब 45 फीट नीचे कूद (Jumped) गया, जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

  • Share this:
बैतूल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में बैतूल (Betul) जिले के जिला अस्पताल में रविवार सुबह उस वक्त हंगामा मच गया, जब वहां भर्ती एक युवक अस्पताल भवन (Hospital Building) के सबसे ऊपर वाले फ्लोर पर चढ़ गया. इस दौरान युवक ऊपर से कूदने की बार-बार धमकी देने लगा. कुछ ही देर में वहां पुलिस और नगर पालिका (Municipality) की टीम पहुंच गई, लेकिन इस दौरान युवक को नीचे उतारने के सारे प्रयास विफल रहे. हालांकि कुछ देर बाद जब पुलिस ने फिर से युवक को नीचे उतारने का प्रयास किया, तो युवक बिल्डिंग से करीब 45 फीट नीचे कूद गया. नीचे गिरते ही युवक बेहोश हो गया.

मानसिक तौर पर भी थोड़ा बीमार भी था युवक

युवक बिल्डिंग से जैसे ही नीचे कूदा, तो उसे उठाकर तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. नीचे गिरने के कारण युवक को काफी चोट आई थी, जिसकी वजह से उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. युवक की पहचान मदन सिंह सिसोदिया के रूप में हुई है. युवक अत्यधिक शराब पीने का आदी था, साथ ही मानसिक तौर पर भी थोड़ा बीमार भी था.

अस्पताल-hospital
युवक को अस्पताल की तरफ लेकर भागते लोग


युवक की मौसी की मानें तो युवक को 10-12 दिनों से नींद न आने की शिकायत थी, जिसकी वजह से वह अस्पताल में आया था.

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार शाम से ही युवक जिला अस्पताल में अजीबोगरीब हरकतें कर रहा था. फिलहाल, कोतवाली थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- कावेरी हाउसिंग सोसायटी के पूर्व अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पर धोखाधड़ी का केस दर्जये भी पढ़ें:- नए साल से पहले MP के कर्मचारियों को कमलनाथ सरकार ने दिया 'तोहफा'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बैतूल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 11:57 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर