Assembly Banner 2021

Betul News: रूठी प्रेमिका का दिल जीतने के लिए प्रेमी ने उसी के घर में की चोरी, फिर जो हुआ...


प्रेमिका के घर में चोरी करने वाले युवक को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

प्रेमिका के घर में चोरी करने वाले युवक को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

बैतूल (Betul) में चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल, अपनी रूठी प्रेमिका को मनाने के लिए प्रेमी ने पहले उसी के घर पर चोरी की और फिर चोरी का सामान लौटाते हुए हीरो बनने की कोशिश की, लेकिन वह पुलिस का चकमा नहीं दे सका.

  • Share this:
बैतूल. मध्‍य प्रदेश के बैतूल (Betul) में चोरी के एक मामले का जब खुलासा हुआ तो एक अजीबोगरीब कहानी सामने आई. गिरफ्तार किए गए आरोपी ने अपनी रूठी प्रेमिका को मनाने के लिए पहले प्रेमिका के घर पर खुद चोरी की और फिर उसे चोरी का सामान लौटाते हुए ये कहानी बताई कि उसने अपनी जान पर खेलकर चोरों से यह सामान छीना है. हालांकि प्रेमिका की नाराजगी दूर हुई या नहीं यह अलग बात है, लेकिन पुलिस (Police) की पूछताछ के बाद प्रेमी महाशय अब जेल में प्रायश्चित करने रवाना हो चुका है.

दरअसल, बैतूल के महावीर वार्ड के एक सूने मकान में 2 मार्च की रात चोरी हुई, जिसकी जानकारी घर वालों को भी नहीं थी. जब वो वापस लौटे तो घर के सामने मुहल्ले का ही एक लड़का प्रेम खडसे हाथ में कुछ सामान लिए खड़ा था. प्रेम ने उन्हें बताया कि उसने दो चोरों को वहां से भागते हुए देख और रोकने की कोशिश की जिसके बाद चोरों ने उस पर हमला किया और सारा सामान वहीं छोड़कर भाग गए, जिसमें एक लैपटॉप और कुछ जेवर थे. इलाके के लोग भी प्रेम की बातों में आ गए और चोरी की सूचना पुलिस को दी गई.

ऐसे खुली पोल
एसडीओपी(मुलताई) नम्रता सोंधिया के मुताबिक, पुलिस को यह कहानी झूठी लगी और उन्होंने प्रेम से पूछताछ शुरू की. पूछताछ के दौरान पहले तो प्रेम द्वारा बताई जानकारी काफी बिखरी सी थी जिससे पुलिस को उस पर शक हुआ. पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ शुरू की तो प्रेम ने आखिर सच उगल दिया. उसने पुलिस को बताया कि जिस घर में उसने चोरी की वहां उसकी प्रेमिका रहती है जो कुछ दिनों से रूठी हुई है. बस उसकी नजरों में खुद को हीरो साबित करने के लिए उसने ये षड्यंत्र रचा था.
पुलिस ने आरोपी प्रेम के घर की तलाशी ली जहां एक स्पीकर के अंदर से चोरी किये गए 92 हजार रुपये नगद ,सोने चांदी के जेवरात भी बरामद हुए हैं. पुलिस ने आरोपी प्रेम को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज