लाइव टीवी

मध्य प्रदेश में 16 वर्षीय लड़की का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार

भाषा
Updated: January 16, 2019, 10:20 PM IST
मध्य प्रदेश में 16 वर्षीय लड़की का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार
प्रतीकात्मक तस्वीर

मध्य प्रदेश के भिंड जिले के एक गांव से 16 वर्षीय एक लड़की का अपहरण कर कथित रूप से सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है. भिंड के एसपी रुडोल्फ अल्वारेस ने बताया कि इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को मंगलवार को दी गई.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के भिंड जिले के एक गांव से 16 वर्षीय एक लड़की का अपहरण कर कथित रूप से सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है. भिंड के पुलिस अधीक्षक (एसपी) रुडोल्फ अल्वारेस ने बुधवार को बताया कि यह घटना जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर 10 जनवरी की रात हुई, लेकिन इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को मंगलवार को दी गई.

एसपी ने बताया कि एक नाबालिग सहित पांच वयस्क लोगों ने इस लड़की का अपहरण किया और इनमें से दो ने उसके साथ बलात्कार किया. अल्वारेस ने बताया कि ये आरोपी पीड़िता को खाना खिलाने के बहाने उसे उसके घर के बाहर बुलाया और बाइक पर बैठाकर पास के गिहारा ग्राम ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ यह कुकृत्य किया.

एसपी ने बताया कि पांचों आरोपियों के खिलाफ भिंड जिले की मौ पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. एसपी ने बताया कि भादंवि की धारा 376 डी, 366 (क) एवं पॉस्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

अल्वारेस ने बताया कि आरोपियों में एक 17 वर्षीय नाबालिग के अलावा लीलू कुशवाहा (20), राहुल कुशवाहा (18), पंजाब कुशवाहा (35) और रविंद्र कुशवाहा (20) शामिल हैं. इनमें से लीलू एवं राहुल ने उसके साथ दुष्कर्म किया, जबकि बाकी ने उनका सहयोग किया.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिंड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2019, 10:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...