ननदोई के प्यार में महिला ने परिवार के 10 लोगों को जहर खिलाया, फिर हुई फरार, पहले भी हो चुकी है दो शादी

भिंड की महिला पूरे परिवार को जहर देकर प्रेमी के साथ भाग गई. (सांकेतिक तस्वीर)

भिंड की महिला पूरे परिवार को जहर देकर प्रेमी के साथ भाग गई. (सांकेतिक तस्वीर)

मध्य प्रदेश के भिंड में पुड़ी-सब्जी में नींद की दवा का हेवी डोज मिलाकर पति समेत सास-ससुर और परिवार के अन्य लोगों को खिलाकर भागी शादीशुदा महिला. जयारोग्य अस्पताल में सभी का चल रहा है इलाज. घर से कैश और गहने लेकर हुई फरार.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 1:10 PM IST
  • Share this:
भिंड. मध्य प्रदेश के भिंड से एक ऐसी खबर आई है, जिसे पढ़कर आपका सिर चकरा जाएगा. यहां दो निकाह कर चुकी एक 35 साल की महिला ने अपने प्रेमी ननदोई के साथ भागने के लिए पूरे परिवार को नींद की दवा का हैवी डोज दे दिया. उनके सो जाने के बाद लाखों के गहने और तीन लाख रुपए कैश लेकर भाग गई. इधर दवा के हैवी डोज से 10 सदस्यों वाले परिवार की हालत गंभीर है. उन्हें इलाज के लिए ग्वालियर के जया आरोग्य अस्पताल (JAH) में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, रेशमा का दूसरा निकाह जावेद से हुआ था. शनिवार को रेशमा अपने दो मासूम बच्चों, पति, ननद, सास-ससुर सहित 10 लोगों को खाने में नींद की दवा का हैवी डोज देने के बाद प्रेमी के साथ भाग गई. इस मामले को लेकर पति जावेद ने कहा कि रेशमा ने शनिवार को अलग ही रूप दिखाया. उसने पूरे परिवार को बड़े प्यार से खाना खिलाया. उसने पुड़ी-सब्जी में नींद की दवा मिला दी. खाना खाने के बाद किसी को होश नहीं था. वो हमें मौत की नींद सुलाना चाहती थी.

इस तरह हुआ ये घटनाक्रम

जानकारी के मुताबिक, घटना शनिवार रात की है. बरासों के रहने वाले 60 साल के मुंशी खान की बहू रेशमा ने पूरी सब्जी बनाई. घरवालों को उस पर आश्चर्य भी हुआ क्योंकि वो बड़े प्यार से सभी को खिला रही थी, जो कभी पहले नहीं हुआ था. इसके बाद रविवार को रेशमा के पति का चचेरा भाई नूर मोहम्मद खान जब मुंशी के घर पहुंचा तो उसके होश उड़ गए. अंदर घर में चाचा मुंशी खान, चाची मेहमूदन बेगम सहित 10 लोग बेहोश पड़े थे. बच्चों के मुंह से झाग निकल रहा था. घर की बहू रेशमा उसका छोटा बेटा जीशान गायब थे.
जांच में पता चला क्या-क्या लेकर भागी

नूर मोहम्मद से अन्य रिश्तेदारों को बुलाया और उनको अस्पताल पहुंचाया. वहां पता चला कि सभी को जहर दिया गया है. उनकी गंभीर हालत देखते हुए सभी 10 सदस्यों को ग्वालियर रेफर कर दिया गया. ग्वालियर के JAH में उनका इलाज चल रहा है. कुछ की हालत गंभीर है. घर की छानबीन की तो रेशमा 15 तौला सोना, 3 लाख रुपए नकद भी ले गई है. वह अपने प्रेमी ननदोई लोहकन खान निवासी अहरोली थाना अटेर के साथ भागी है.

इसलिए सभी को रास्ते से हटाना चाहती थी रेशमा



पुलिस ने बताया कि 35 वर्षीय रेशमा अपने ननदोई लोहकन खान के काफी नजदीक थी. उसकी नजदीकी उस वक्त हुई थी जब उसके पहले पति की 4 साल पहले मौत हुई थी. इधर, रेशमा के मायके और ससुराल पक्ष ने उसकी शादी पति के ही छोटे भाई जावेद खान से कर दी. शादी ये सोचकर की गई कि रेशमा के दो बच्चों का पालन पोषण चाचा पिता बनकर करेगा. ये बात रेशमा को अच्छी नहीं लगी. उस वक्त उसने मजबूरी में शादी कर ली. दूसरी ओर, जब उसके ननदोई से प्रेम का राज खुला तो घर वालों ने उसके बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी. जब पूरा परिवार प्यार में रोड़ा बना तो उसने शनिवार की रात सभी को रास्ते से हटाने की साजिश कर ली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज