लाइव टीवी

VIDEO : इन विधायक महोदय को अपने गार्ड्स से ही डर लग रहा है

Anil Sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 13, 2018, 7:34 AM IST

इस बार पार्टी ने नरेंद्र का टिकट काटकर राकेश चौधरी को दे दिया तो नरेन्द्र सिंह बाग़ी हो गए और बीजेपी छोड़ समाजवादी पार्टी से जा मिले. सपा ने उन्हें भिंड से टिकट भी दे दिया. इस तरह नरेन्द्र सिंह और राकेश चौधरी फिर आमने-सामने आ गए हैं

  • Share this:
भिंड ज़िले में चुनाव लड़ रहे नेताओं के गार्ड बदल दिए गए हैं. लेकिन ये नेता इन गार्ड्स से ही खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. भिंड के सिटिंग बीजेपी विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह ने तो खुद के सुरक्षा गार्डों से अपनी जान को ख़तरा बता दिया है और लहार से कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह को भी नये गार्ड्स पर भरोसा नहीं है.

नरेंद्र सिंह कुशवाह का कहना है एक दिन पहले उनके गनर बदलकर राकेश चौधरी के गनर दे दिए गए हैं. उनका तो यहां तक कहना है कि ऐसे में मेरी हत्या तक हो सकती है. दरअसल पूरा मामला भोपाल से एक आदेश के बाद हुआ. रविवार को सभी वर्तमान विधायक और प्रत्याशियों के सुरक्षाकर्मियों को आपस मे बदल दिया गया. इस आदेश के बाद तुरंत ही सभी सुरक्षकर्मियों को बदली के हिसाब से ड्यूटी पर पहुंचने का फरमान मिल गया. लेकिन इस फेरबदल से विधायक संतुष्ट नहीं. वो अपनी जान को ख़तरा बताने लगे.

भिंड से सिटिंग बीजेपी विधायक नरेन्द्र सिंह कुशवाह और अब बीजेपी से प्रत्याशी बनाये गए राकेश चौधरी के बीच काफी पुराना राजनैतिक विवाद चला आ रहा है. दोनों के बीच समर्थकों सहित हाथापाई भी हो चुकी है. लेकिन ये तब की बात थी जब राकेश चौधरी कांग्रेस में थे. पिछले विधान सभा चुनाव से पहले राकेश चौधरी ने बीजेपी का दामन थाम लिया. इस तरह नरेंद्र सिंह और राकेश चौधरी दोनों एक ही पार्टी में तो आ गए, लेकिन दोनों के बीच मतभेद बने रहे.

इस बार पार्टी ने नरेंद्र का टिकट काटकर राकेश चौधरी को दे दिया तो नरेन्द्र सिंह बाग़ी हो गए और बीजेपी छोड़ समाजवादी पार्टी से जा मिले. सपा ने उन्हें भिंड से टिकट भी दे दिया. इस तरह नरेन्द्र सिंह और राकेश चौधरी फिर आमने-सामने आ गए हैं.

इन हालात में अब शासन के आदेश पर सुरक्षाकर्मी भी बदल दिए गए तो नरेंद्र सिंह कुशवाह परेशान हो उठे. विधायक का कहना है कि राकेश चौधरी के सुरक्षाकर्मी उनकी सुरक्षा में तैनात किए गए हैं ऐसे में उन्हें अपनी हत्या का डर है.

ये भी पढ़ें -एमपी चुनाव: 16 नवंबर को एक ही जिले में रैली करेंगे पीएम मोदी और राहुल गांधी

    Loading...

  •             OPINION : विरोधी को मुद्दा देने में कांग्रेस माहिर, बैठे-बैठाए संघ को दी हवा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिंड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2018, 7:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...