दबंगों ने युवक को बेल्टों से पीटा, पुलिस पर लगा लापरवाही का आरोप

मध्य प्रदेश के भिंड जिले के रौन थाना क्षेत्र में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. एक युवक को दबंगों ने होटल में बंद करके बेल्टों से बेरहमी से इतना पीटा की उसकी मौत हो गई.

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 13, 2019, 10:36 AM IST
News18 Madhya Pradesh
Updated: June 13, 2019, 10:36 AM IST
मध्य प्रदेश के भिंड जिले के रौन थाना क्षेत्र में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. एक युवक को दबंगों ने होटल में बंद करके बेल्टों से बेरहमी से इतना पीटा की उसकी मौत हो गई. पीड़ित ने घटना की सूचना डायल 100 को भी दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

इसके बाद पीड़ित थाने भी गया था लेकिन रौन पुलिस ने बिना कार्रवाई किए उसे थाने से दुत्कार कर भगा दिया. दबंगों ने युवक को पीटने के बाद, मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जो वायरल हो रहा है. दरअसल रौन थाना क्षेत्र के ग्राम चंदावली निवासी विकास राजावत को तीन युवक जबरन 4 जून को घर से उठाकर ले आए और रौन में स्थित एक होटल में बंद करके बेरहमी से बेल्टों से उसकी पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई.



पीड़ित युवक पर आरोप था कि वह ग्वालियर से आरोपियों के दस्तावेजों की फाइल लेकर आया है. इस मामले में रौन थाना पुलिस की कार्रवाई भी सवालों के घेरे में है. पीड़ित ने घटना के बाद डायल 100 को सूचना दी और पीड़ित युवक थाने भी गया लेकिन थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे बिना कार्रवाई किए भगा दिया. पीड़ित ने घटना की शिकायत अपने परिजनों के साथ बुधवार को एडिशनल एसपी संजीव कंचन से की. एसएसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीओपी लहार को मामला दर्ज करने के निर्देश दिए हैं.

रिपोर्ट - अनिल शर्मा

ये भी पढ़ें-जम्मू कश्मीर में आतंकवादी हमला, CRPF के 6 जवान शहीद

IAS अफसरों को मिली पोस्टिंग : तरुण पिथौड़े होंगे भोपाल के नये कलेक्टर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...