सीएम शिवराज के सख्त तेवर, बोले- कानून-व्यवस्था भंग करने वालों से सख्ती से निपटें

News18
Updated: January 18, 2016, 6:11 PM IST
सीएम शिवराज के सख्त तेवर, बोले- कानून-व्यवस्था भंग करने वालों से सख्ती से निपटें
News18
Updated: January 18, 2016, 6:11 PM IST
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि कानून-व्यवस्था से कोई समझौता नहीं होगा. सांप्रदायिक सद्भाव और शांति व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश करने वालों से सख्ती से निपटा जाए.

प्रदेश की कानून व्यवस्था की समीक्षा करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कानून-व्यवस्था पर ढील बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश का सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने का प्रयास करने वालों पर कड़ी नजर रखें और त्वरित सख्त कार्यवाही करें. कार्यवाही निष्पक्ष और विधि सम्मत हो.

मुख्यमंत्री ने कहा कि शांति समिति की बैठक की जाए. सभी सम्प्रदायों से संवाद रखें. पुलिस संवेदनशील इलाकों और विघ्नसंतोषी तत्वों पर कड़ी नजर रखें.

मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश शांति का टापू है. जहां विभिन्न समुदाय के तीज-त्यौहार प्रेम और भाइचारे से मिल-जुलकर मनाये जाते हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन के प्रति आम जनता में विश्वास तथा असामाजिक तत्वों और अपराधियों में भय होना चाहिए.

प्रशासन की अनुमति के बगैर कोई भी जुलूस नहीं निकलेगा. उन्होंने प्रदेश में पिछले दिनों हुई घटनाओं को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए चिंता व्यक्त की. बैठक में अपर मुख्य सचिव गृह बीपी सिंह, प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री इकबाल सिंह बैंस, ओएसडी राजीव टण्डन एवं अधिकारी उपस्थित थे.
First published: January 18, 2016, 6:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...