होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

रात में पति ने डांटा और सुबह अचानक गायब हो गई कांग्रेस महिला प्रत्याशी, थाने पहुंचा मामला

रात में पति ने डांटा और सुबह अचानक गायब हो गई कांग्रेस महिला प्रत्याशी, थाने पहुंचा मामला

पूजा कुशवाहा को कांग्रेस पार्टी ने नगर पालिका लहार की वार्ड क्रमांक 11 से चुनाव मैदान में प्रत्याशी बनाकर उतारा है.

पूजा कुशवाहा को कांग्रेस पार्टी ने नगर पालिका लहार की वार्ड क्रमांक 11 से चुनाव मैदान में प्रत्याशी बनाकर उतारा है.

मध्यप्रदेश के भिंड जिले में कांग्रेस की नगर पालिका प्रत्याशी पूजा कुशवाहा सोमवार सुबह अचानक गायब हो गई. पूजा के पति ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. पूजा के पति ने पुलिस को बताया कि पूजा रविवार की रात किसी से वीडियो कॉल पर बात कर रही थी. इसको लेकर उसके पति ने पूजा को डांट दिया. इसके बाद सभी लोग सो गए. सोमवार को सुबह सब लोग जगे तो पूजा घर से गायब हो चुकी थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

अनिल शर्मा, भिंड. मध्यप्रदेश में निकाय चुनाव जोरों पर हैं. 6 जुलाई को पहले चरण का मतदान किया जाना है. भिंड जिले में कांग्रेस की महिला प्रत्याशी अचानक गायब हो गई है. प्रत्याशी के पति ने पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है. पति ने पुलिस में शिकायत के दौरान बताया कि उसकी पत्नी लहार नगर पालिका की वार्ड 11 से पूजा कुशवाह लड़ रही है. पूजा के पति ने पुलिस को बताया कि वह रात में किसी से बात कर रही थी. इसको लेकर उसने अपनी पत्नी को डांटा था. कांग्रेस प्रत्याशी पूजा अपने घर से गायब है. प्रत्याशी के गायब होना प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है.

परिजनों ने इस बात की शिकायत लहार थाने में दर्ज कराई है. दरअसल पूजा कुशवाहा को कांग्रेस पार्टी ने नगर पालिका लहार की वार्ड क्रमांक 11 से चुनाव मैदान में प्रत्याशी बनाकर उतारा है. पूजा कुशवाहा तक लगातार चुनाव प्रचार कर रही थी लेकिन सोमवार की सुबह अचानक पूजा कुशवाहा गायब हो गई इस घटना से कांग्रेस में भी हड़कंप है. वहीं वॉर्डवासी अपनी प्रत्याशी की तलाश में जुट गए हैं. पूजा कुशवाहा लहार के मढयापुरा मैं अपनी ससुराल में मौजूद थी. रात को पूजा कुशवाहा अपने ससुराल वालों के साथ खाना खाकर सकुशल सो गई थी.

लेकिन सुबह जब पूजा कुशवाहा के ससुराल पक्ष के लोग जागे तो उन्हें पूजा कुशवाहा कहीं नजर नहीं आई. तभी से पूजा कुशवाहा का कोई सुराग नहीं है. पूजा कुशवाहा के गायब होने की जानकारी जैसे ही पुलिस तक पहुंची लहार थाने में पूजा कुशवाहा के लापता होने की एफ आई आर दर्ज कर ली गई है इसके साथ ही पुलिस ने पूजा कुशवाहा की तलाश शुरू कर दी है.

पति ने जताया शक
पूजा कुशवाहा के पति ने पुलिस को बताया कि रविवार की रात वह किसी से वीडियो कॉल पर बात कर रही थी. इस बारे में जब उसे जानकारी मिली तो उसने अपनी पत्नी को डांटा. इसके बाद सभी घरवाले सो गए. लेकिन सुबह जब जगे तो पूजा नहीं मिली. पति ने शक जताया है कि पूजा जिससे वीडियो कॉल पर बात कर रही थी उसी के साथ भागी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Bhind news, Madhya pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर