मध्य प्रदेश उपचुनाव: पायलट का शिवराज पर तंज, बोले- जनता ने कर दिया था विदा, लेकिन आप तिकड़म करके लौट आए

सचिन पायलट ने भिंड में दो सभाएं की.
सचिन पायलट ने भिंड में दो सभाएं की.

मध्‍य प्रदेश उपचुनाव ( (MP Assembly By-election) को लेकर भाजपा और कांग्रेस जोरदार प्रचार कर रही है. इस बीच, भिंड में कांग्रेस के स्टार प्रचारक और राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) पर जमकर हमला बोला है.

  • Share this:
भिंड. बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर हो रहे विधानसभा उपचुनाव ( (MP Assembly By-election) को लेकर एक-दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं. इस बीच, विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के स्टार प्रचारक और राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) भिंड पहुंचे. उन्‍होंने मेहगांव और गोहद में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्‍याशियों के लिए जनता से वोट की अपील की. यही नहीं, सचिन पायलट ने बीजेपी और शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) पर जमकर हमला बोला. वहीं, इस दौरान सचिन पायलट के साथ कांग्रेस के स्टार प्रचारक कल्कि पीठ के महंत आचार्य प्रमोद कृष्णन ने भी सभा को संबोधित करते हुए शिवराज सरकार को घेरा.

आप तिकड़म लगाकर पीछे के दरवाजे से...
दरअसल मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में 3 नवंबर को वोटिंग होनी है. ऐसे में कांग्रेस मेहगांव और गोहद विधानसभा की दोनों ही सीटों पर धुआंधार तरीके से प्रचार-प्रसार में जुट गई है. कांग्रेस के स्टार प्रचारक सचिन पायलट ने मेहगांव विधानसभा के गोरमी में कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे और गोहद में मेवाराम जाटव के समर्थन में वोट मांगे. राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने केंद्र और शिवराज पर तीखा हमला बोला. उन्‍होंने कहा कि जनता ने आपकी डेढ़ साल पहले विदाई कर दी थी, लेकिन आप तिकड़म करके पीछे के दरवाजे से अंदर आकर छाती पर बैठ गए. यही नहीं, पायलट ने भाषण के दौरान मंदसौर किसान हत्याकांड में शिवराज सरकार को आड़े हाथों लिया. उनका कहना है कि किसान किसी भी जाति का हो उसको एक करने का काम कांग्रेस ने किया है. दिल्ली सरकार में बैठा ऐसा कोई नेता नहीं जो किसानों की बात कर सके, जो कहे किसान को पानी दो, बीज दो, मुआवजा दो, बिजली दो और पानी दो. दिल्‍ली में बैठे लोग केवल राम मंदिर की बात करेंगे. वह हिंदू मुसलमान की बात करेंगे या फिर जाति की बात करेंगे. वह आपस में झगड़ने की बात करेंगे. यकीनन विवादित मुद्दों को तूल देकर वोट मांगने का काम भारतीय जनता पार्टी करती है.

आचार्य प्रमोद कृष्णन ने लगाया ये आरोप
इस दौरान सचिन पायलट के साथ मौजूद आचार्य प्रमोद कृष्णन ने भी शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा है. गोरमी में पहली सभा में शिवराज सरकार पर महाभारत में द्रौपदी के चीर हरण की घटना का उल्लेख करते हुए जमकर हमला बोला. इसके साथ आचार्य प्रमोद कृष्णन ने विधायकों की खरीद फरोख्त को लेकर भी भाजपा को घेरा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज