लाइव टीवी

भिंड से 34 कट्टे और 20 कारतूस के साथ चार हथियार तस्कर गिरफ्तार

Anil Sharma | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: September 15, 2017, 6:39 PM IST
भिंड से 34 कट्टे और 20 कारतूस के साथ चार हथियार तस्कर गिरफ्तार
 भिंड के एसपी अनिल सिंह कुशवाह बरामद कट्टों के साथ  फोटो- ईटीवी

मध्य प्रदेश के भिंड में पुलिस ने चार हथियार तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से 34 कट्टे औऱ 20 कारतूस बरामद किए है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के भिंड में पुलिस ने चार हथियार तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से 34 कट्टे औऱ 20 कारतूस बरामद किए है. इटावा रोड डीडी गांव के पास घेराबंदी कर इन चारो तस्करों को जब गिरफ्तार किया गया तो उनके पास से बोरियों में से ये कट्टे मिले.

गिरफ्तार किए गए हथियार तस्करों में सिकलीगर संजय उर्फ सुरजीत उत्तर प्रदेश के फरुखाबाद का और किशोर सिंह कानपुर का रहने वाला है जबकि दो भिंड के रहने वाले हैं.  चारो कई सालों से हथियार की तस्करी मे लिप्त थे. पुलिस ने चारों के खिलाफ आर्म्स एक्ट और डकैती अधिनियम की धाराओं मे मामला दर्ज किया है.

पुलिस की गिरफ्त आए चारो आरोपी कोई साधारण आरोपी नहीं हैं. यह आरोपी समाज में अपराधों को बढ़ावा देने वाले अबैध हथियारों की तस्करी करने मे लिप्त थे. संजय उर्फ सुरजीत फरुखाबाद के शिवनगर कॉलोनी और किशोर सिंह निवासी धुलभूल सचेंडी कानपुर से हथियार बनाकर लाते थे. उन हथियारों को भिंड के गुड्डू उर्फ जयवीर माडेन और ईशान निवासी गोल मार्केट भिंड खरीदकर हथियार ईनामी और फरारी बदमाशों को सप्लाई किया करते थे.

मुखबिर की सूचना पर देहात थाना पुलिस ने इटावा रोड डीडी गांव के पास घेराबंदी कर जब इन्हें गिरफ्तार किया तो आरोपियों के पास बोरियों में उनके कब्जे से 34 कट्टे औऱ 20 जिंदा कारतूस बरामद किए है. पकड़े गए हथियार तस्कर बैंक खाते में पैसे का लेनदेन करते थे. भिंड पुलिस जनवरी से अभी ने 306 अवैध हथियार व भारी मात्रा में कारतूस जप्त किए हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिंड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2017, 6:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...