लाइव टीवी

मंत्री का भांजा बनकर सर्किट हाउस से ‘सरकार’ चला रहा था युवक, पुलिस ने केवल चेतावनी देकर छोड़ दिया

Anil Sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 26, 2019, 1:15 PM IST

भिंड जिले के सर्किट हाउस में एक युवक अपने आप को प्रभारी मंत्री आरिफ अकील का भांजा बताकर कई दिनों से अवैध रूप से रुका हुआ था.

  • Share this:
भिंड जिले के सर्किट हाउस में एक युवक अपने आप को प्रभारी मंत्री आरिफ अकील का भांजा बताकर कई दिनों से अवैध रूप से रुका हुआ था. सर्किट हाउस के एयर कंडीशनर कमरा नम्बर 3 में यह युवक सरकारी सेवाओं का लुत्फ उठा रहा था. आज प्रभारी मंत्री के दौरे के समय इसकी पोल उस समय खुली जब मीडिया कर्मियों ने प्रभारी मंत्री से इस को लेकर सवाल किया. जिस पर प्रभारी मंत्री ने कहा कि मेरा कोई भांजा ही नहीं है. जिसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ प्रारंभ कर दी है.

 पुलिस ने युवक को पूछताछ कर छोड़ दिया

जहीर अहमद नाम का ये शख्स कलेक्टर से भी अपने संबंध होने की बात भी कह रहा है. वहीं जिले के कई अधिकारी तो इस युवक के कमरे में ही बैठे मिले. सूत्रों के अनुसार यह युवक प्रभारी मंत्री के नाम पर जिले भर में अवैध वसूली कर रहा था. इस बात की भनक जब मीडिया को लगी तो पहले तो सर्किट हाउस कर्मचारियों से इसकी सच्चाई जानी और फिर प्रभारी मंत्री से जब सवाल किया तो उन्होंने अपना कोई भी भांजा होने से इनकार करते हुए इस युवक की गिरफ्तारी के निर्देश दे दिए. पुलिस ने युवक को पूछताछ कर छोड़ दिया. अब सवाल ये उठता है कि युवक को सर्किट हाउस में किसके आदेश पर रोका गया और पुलिस ने पूछताछ करने के बाद किस के दबाव में आकर इसे छोड़ दिया.
ये भी पढ़ें- स्कूल से 10 कदम दूर मैखाना, शराबियों के हुडदंग से बच्चे और शिक्षक परेशान


सरप्लस बिजली के बाद भी हो रही कटौती, मेरे पास खुफिया रिपोर्ट है, इनकार मत करना : CM

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिंड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 26, 2019, 1:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...