लाइव टीवी

हवलदार सुसाइड केसः बेटे ने पुलिस जांच पर उठाए सवाल, गृहमंत्री से की शिकायत

Manoj Rathore | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: October 16, 2017, 12:21 PM IST
हवलदार सुसाइड केसः बेटे ने पुलिस जांच पर उठाए सवाल, गृहमंत्री से की शिकायत
हवलदार रामकुमार शुक्ला का फाइल फोटो

मध्य प्रदेश के भिंड जिले के रौन थाना परिसर में खुदकुशी करने वाले कांस्टेबल राम कुमार शुक्ला के बेटे विकास ने सरकारी सिस्टम पर सवाल खड़े किए हैं.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के भिंड जिले  के रौन थाना परिसर में खुदकुशी करने वाले कांस्टेबल राम कुमार शुक्ला के बेटे विकास ने सरकारी सिस्टम पर सवाल खड़े किए हैं. विकास ने एक लाख रुपए की मदद, पोस्टमार्टम रिपोर्ट और थाना परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज नहीं मिलने की लिखित शिकायत गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह और डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला से की है.

कांस्टेबल राम कुमार शुक्ला ने कथित तौर पर टीआई सुरेंद्र सिंह की प्रताड़ना से तंग आकर कांस्टेबल ने खुदकुशी का कदम उठाया था. इस मामले में मृतक और एसपी अनिल सिंह कुशवाह के बीच मोबाइल फोन पर बातचीत की ऑडियो क्लिपिंग भी वायरल हुई थी.

विकास ने थाने में लगे सीसीटीवी कैमरों में छेड़छाड़ करने का आरोप भी लगाया है. विकास सीसीटीवी फुटेज देखकर ये पता लगाना चाहता है कि घटना वाले दिन उसके पिता के साथ थाने में हुआ क्या था. इस पूरे मामले की जांच मुरैना के एएसपी स्तर के अधिकारी कर रहे हैं.

रामकुमार शुक्ला ने अपने मृत्यु पूर्व कथन में कहा था कि थाना प्रभारी सुरेंद्र गौर कुछ दिनों से नाराज चल रहे थे. स्वच्छता अभियान के तहत गांधी जयंती के दिन सुबह के समय उन्होंने उनकी उम्र का लिहाज किये बिना ही फांवड़े से गंदी नाली की सफाई करने के लिए कहा था. इस मामले में थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया गया, जबकि बाद में एसपी का भी तबादल कर दिया गया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिंड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2017, 12:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...