लाइव टीवी

खुलासा: अवैध संबंध के चलते पति ने पत्नी को उतारा था मौत के घाट, शव को खेत में किया दफन

News18 Madhya Pradesh
Updated: May 31, 2019, 10:34 AM IST
खुलासा: अवैध संबंध के चलते पति ने पत्नी को उतारा था मौत के घाट, शव को खेत में किया दफन
सांकेतिक तस्वीर

पुलिस ने हत्या के आरोप में उसके पति के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया है और फरार पति की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस की माने तो आरोपी पति गांव के ही किसी अन्य महिला से अवैध संबंध था.

  • Share this:
भिंड के जामपुरा गांव में आठ महीने पहले खेत में दफन की गई महिला की लाश के मामले को सुलझा लिया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में उसके पति के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया है और फरार पति की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस की माने तो आरोपी पति गांव के ही किसी अन्य महिला से अवैध संबंध था. इसमें रुकावट बनने पर उसने पत्नी की हत्या कर दी थी और उसके शव को खेत में दबा दिया था.

8 महीने पहले का है मामला

बता दें कि 15 सितंबर 2018 को देहात पुलिस को सूचना मिली थी कि जामपुरा के रामप्रकाश बघेल की खेत में एक महिला की लाश गड़ी हुई है. तफ्तीश के लिए मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के भेज दिया. हालांकि प्रारंभिक जांच में ही पुलिस को हत्या का मामला प्रतीत हुआ. इसकी वजह थी महिला की जली हुई लाश. पुलिसिया तफ्तीश में महिला की शिनाख्त सविता यावद पति आशीष यावद यादव निवासी जनेरा थाना सिरसागंज जिला फिरोजाबाद के रूप में हुई. घटना के बाद से ही आशीष और उसका परिवार फरार था.

आरोपी पति के साथ परिजनों पर केस दर्ज

देहात थाना प्रभारी की माने तो विवेचना के क्रम में सामने आया कि आशीष के जनेरा गांव में किसी अन्य महिला से अवैध संबंध थे. इसी के चलते आरोपी ने अपनी की हत्या की थी. फिलहाल पुलिस पति आशीष शर्मा उर्फ भोलू और उसके परिजनों को आरोपी बनाते हुए हत्या का केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें - चार साल से 5 बेटियों से कर रहा था रेप, आरोपी गिरफ्तार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिंड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 31, 2019, 8:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...