भिंड: CM कमलनाथ बोले- BJP वालों का सिर्फ मुंह चलता है, पहले घोषणा करते थे और अब आलोचना

सीएम कमलनाथ (CM Kamal Nath) ने कहा कि बीजेपी (BJP) वालों के आंख और कान नहीं, बल्कि सिर्फ मुंह चलते हैं. उन्होंने कहा कि पहले बीजेपी के लोग घोषणाएं करते थे, अब आलोचनाएं करने लगे हैं.

News18 Madhya Pradesh
Updated: September 10, 2019, 8:40 AM IST
भिंड: CM कमलनाथ बोले- BJP वालों का सिर्फ मुंह चलता है, पहले घोषणा करते थे और अब आलोचना
भिंड जिले में सीएम कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला. (फाइल फोटो)
News18 Madhya Pradesh
Updated: September 10, 2019, 8:40 AM IST
भिंड. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री कमलनाथ (Chief Minister Kamal Nath) ने बीते सोमवार को भिंड (Bhind) जिले में भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) पर जमकर हमला बोला. सीएम कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी वालों के आंख और कान नहीं, बल्कि सिर्फ मुंह ही चलते हैं. उन्होंने कहा कि पहले बीजेपी के लोग घोषणाएं करते थे, अब आलोचनाएं करने लगे हैं. बता दें कि सीएम कमलनाथ ने भिंड के विधायक संजीव सिंह कुशवाहा (Bhind MLA Sanjeev Singh Kushwaha) के रक्षाबंधन कार्यक्रम में उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे.

सीएम कमलनाथ ने भिंड और वहां के विधायक को लेकर भी अपनी बेबाक राय रखी. उन्‍होंने कहा, 'मैं भिंड के विधायक को वही अधिकार (Authority) देता हूं, जो मेरे छिंदवाड़ा के विधायक को है. हम पूरे प्रदेश को एक नजर से देखते हैं और यही कांग्रेस (Congress) की असली पहचान है.' उन्होंने कहा कि भिंड के विकास के लिए जो भी जरूरी होगा, कांग्रेस वह जरूर करेगी

कांग्रेस - Congress
सीएम कमलनाथ ने भिंड विधायक संजीव सिंह कुशवाहा के रक्षाबंधन कार्यक्रम में उपस्थित जनसमूह को संबोधित किया.


'अपराध में नंबर वन बन गया था एमपी'

इस मौके पर सीएम कमलनाथ के साथ मंत्री डॉ. गोविंद सिंह (Govind Singh), मंत्री प्रद्युम्न सिंह (Pradyumn Singh), महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी (Imrati Devi) समेत सपा विधायक राजेश शुक्ला (Rajesh Shukla) और निर्दलीय विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा (Surendra Singh Shera) भी मौजूद थे. इस दौरान सीएम कमलनाथ ने कहा कि 15 साल बाद जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी तब यह प्रदेश बेरोजगारी (Unemployment), किसानों की आत्महत्या (Suicide of Farmers) और बलात्कार (Rape) के मामलों में मध्य प्रदेश देश में नंबर वन था.

ये भी पढ़ें:- कमलनाथ सरकार का नया प्लान, अब ये राशि देकर कोई भी गोद ले सकेगा गाय

ये भी पढ़ें:- CM कमलनाथ का हमला, बोले- BJP सरकार ने मध्‍य प्रदेश को कंगाल किया
Loading...

ये भी पढ़ें:- मेधा पाटकर के आगे झुकी MP सरकार, सरदार सरोवर डैम को लेकर उठाया ये कदम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिंड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 7:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...