लाइव टीवी

भिंड: पत्नी के सामने सरपंच पति ने साली से रचाई दूसरी शादी

Anil Sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 8, 2019, 10:04 PM IST
भिंड: पत्नी के सामने सरपंच पति ने साली से रचाई दूसरी शादी
पहली पत्नी के सामने सरपंच पति ने साली से दूसरी शादी रचा ली.

दिलीप परिहार का कहना है कि उसकी पहली पत्नी (Wife) बीमार रहती है. ऐसे में बच्चों की देखभाल के लिए पत्‍नी की रजामंदी से ही उसने दूसरी शादी (Second Marriage) की है, इसलिए विवाह समारोह में उसे भी साथ रखा.

  • Share this:
भिंड. मध्य प्रदेश के भिंड (Bhind) जिले में सरपंच पति द्वारा पत्नी की मौजूदगी में साली से शादी करने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. अपने नाते रिश्तेदारों और पूरे समाज के बीच दीपू परिहार नामक सरपंच पति ने न केवल अपनी चचेरी साली से दूसरी शादी की बल्कि पहली पत्नी को भी उसी स्टेज पर वरमाला पहनाई. यह शादी बीते 26 नवंबर को संपन्न हुई. इसका वीडियो अब जाकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला मेहगांव जनपद के गुदावली गांव का है.

शख्‍स ने पहली पत्‍नी को भी वरमाला पहना दी
हिंदू धर्म में पहली पत्नी के जिंदा रहते किसी व्यक्ति द्वारा दूसरी शादी करने की घटना सुनने में भले ही अटपटी लगे, लेकिन यह सच है. भिंड जिले में एक सरपंच पति ने पत्नी की मौजूदगी में अपनी चचेरी साली से दूसरी शादी कर ली. इस दौरान पहली पत्नी भी उसके साथ खड़ी थी. शख्‍स ने पहली पत्‍नी को भी वरमाला पहना दी.

पहली पत्नी से दीपू परिहार के 3 बच्चे हैं, जिसमें बड़े संतान की उम्र 9 साल है. जबकि उससे छोटी दो बच्चियों की उम्र 7 और 5 साल है. हिंदू विवाह अधिनियम (Hindu Marriage Act) की बात की जाए तो यह विवाह सरासर गैरकानूनी है. फिलहाल इस अनोखी शादी का मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

इस वजह से की दूसरी शादी
गुदावली गांव निवासी दिलीप परिहार का कहना है कि उसकी पहली पत्नी बीमार रहती है और इसी के चलते बच्चों की देखभाल के लिए उसकी रजामंदी से ही उसने दूसरी शादी की है, इसलिए विवाह समारोह में उसे भी साथ रखा.

ये भी पढ़ें:- राजगढ़: तीन तलाक के मामले में पुलिस ने दर्ज किया दहेज उत्पीड़न का केसये भी पढ़ें:- प्रदेश अध्यक्ष के फोन के बाद साध्वी प्रज्ञा ने खत्म किया MLA के खिलाफ धरना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिंड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 10:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर