लाइव टीवी

VIDEO: थाने के भीतर आरोपी के हमले में शहीद हुए हवलदार को अंतिम विदाई

Anil Sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 14, 2018, 12:03 AM IST

विवार की शाम उमरी थाने में ड्यूटी के दौरान थाने में एक युवक ने हवलदार उमेश बाबू दोहरे व आरक्षक गजराज जाटव पर गेती से हमला कर दिया था. हवलदार उमेश बाबू दोहरे को गंभीर हालत में उपचार के लिए दिल्ली रेफर किया था. उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई.

  • Share this:
मध्‍यप्रदेश में भिंड जिले के उमरी थाने में बंद एक आरोपी के हमले में शहीद हुए हवलदार उमेश बाबू दोहरे को गॉर्ड ऑफ ऑनर देकर अंतिम विदाई दी गई. इस अवसर पर एडीजी एसएम अफजल, आईजी संतोष सिंह, डीआईजी सुधीर वी. लॉड, एसपी रुडोल्फ अल्वारेस, एएसपी डॉक्टर गुरुकरण सिंह सहित पुलिस के कई अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे. उन्होंने नम आंखों से हवलदार को पुष्पचक्र अर्पित कर अंतिम विदाई दी.

दरअसल रविवार की शाम उमरी थाने में ड्यूटी के दौरान थाने में एक युवक ने हवलदार उमेश बाबू दोहरे व आरक्षक गजराज जाटव पर गेती से हमला कर दिया था. इस हमले में दोनों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए थे. हवलदार उमेश बाबू दोहरे को गंभीर हालत में उपचार के लिए दिल्ली रेफर किया था. उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई.

यह भी देखें : VIDEO: जब थाने में आरोपी कुदाल लेकर टूट पड़ा पुलिसवालों पर..

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर हवलदार उमेश बाबू दोहरे को श्रद्धांजलि‍ अर्पित की और पीड़ित परिजनों को एक करोड़ रुपए की सहायता देने की घोषणा की है. वहीं परिजनों ने आरोपी को कठोर सजा और दोषी पुलिसकर्मियों पर मामला दर्ज करने की मांग आईजी से की.

आईजी ने परिजनों को भरोसा दिलाया कि बहुत जल्द कोर्ट में चार्जशीट पेश कर आरोपियों को कठोरतम सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा. थाने में पदस्थ थाना प्रभारी और उनसे सीनियर यदि दोषी पाया जाता है, तो उसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिंड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2018, 12:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर