भिंड: थाने से 500 मीटर मीटर दूर लाखों की डकैती, परिवार को बंधक बनाकर की वारदात

नकाबपोश डकैतों ने कट्टा दिखाकर परिवार को बंधक बनाया
नकाबपोश डकैतों ने कट्टा दिखाकर परिवार को बंधक बनाया

भिंड देहात (Bhind dehat) में थाने (Thana) से 500 मीटर की दूरी पर स्थित मकान में लाखों की डकैती (Dacoity). विरोध करने पर बदमाशों ने पीड़ित परिवार को बंधकर (Hostage) बनाकर पिटाई भी की

  • Share this:
भिण्ड  के देहात थाना क्षेत्र (Dehat thana) के जामना नगर इलाके में नकाबपोश बदमाशों (masked criminals)  ने एक घर को अपना निशाना बनाया. बदमाशों ने कट्टे की नोंक पर दंपति को बंधक (Hostage) बनाकर डकैती (Dacoity) की घटना को अंजाम दिया. आधे घंटे तक वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश लाखों के जेवरात समेटकर ले गए. पुलिस (Police) ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. इस मामले में खास बात ये है यह घटना थाने के महज 500 मीटर की दूरी पर स्थित है और पुलिस को कानों-कान खबर नहीं लगी.

छत के रास्ते घर में घुसे बदमाश
जामना नगर निवासी मेम्बर सिंह अपनी पत्नी नीरज और 5 साल के बच्चे के साथ रहते थे. मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात करीब 1:30 बजे एक कार में सवार होकर आए बदमाश उस वक्त घर मे दाखिल हुए जब सभी लोग सो रहे थे. बदमाश पड़ोसी की छत के रास्ते घर में घुसे और घर में मौजूद दंपति को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की. जब महिला नीरज ने चिल्लाने का प्रयास किया तो उसके गले में बेल्ट का पट्टा डाल दिया.

News - छत के रास्ते घर में घुसे थे नकाबपोश बदमाश
छत के रास्ते घर में घुसे थे नकाबपोश बदमाश

बंधक बनाकर परिवार से की लूटपाट


बदमाशों ने हथियार की नोंक पर आधा घंटे तक इस परिवार के साथ मारपीट और लूटपाट की. वारदात को अंजाम देने के बाद घर के मुख्य दरवाजे के रास्ते बाहर निकले और कार में सवार होकर भाग गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके पर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था. पुलिस ने दंपति की शिकायत पर अज्ञात डकैतों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

(भिंड से अनिल शर्मा)

ये भी पढ़ें -
शिवराज सरकार के चहेते इन अफसरों पर CM कमलनाथ भी मेहरबान, ये है कारण
शिवराज की नर्मदा यात्रा पर लगे घोटाले के आरोप, कैग रिपोर्ट में उठे सवाल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज