भाभी के प्यार में पागल पति ने पत्नी की नाक काटी

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में भाभी के प्यार में पागल एक पति ने पत्नी से मारपीट की और उसकी नाक काट दी. पीड़िता पत्नी रानी शाक्य को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Anil Sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 21, 2019, 11:37 AM IST
भाभी के प्यार में पागल पति ने पत्नी की नाक काटी
इसी अस्पताल में भर्ती है पीड़िता
Anil Sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 21, 2019, 11:37 AM IST
भिंड जिले के देहात थाना क्षेत्र में स्थित रामनगर में भाभी के प्यार में पागल एक पति ने अपनी पत्नी से मारपीट कर उसकी नाक (nose) काट दी. घटना को अंजाम देकर पति (husband) फरार हो गया. घायल पत्नी ने बहनों को सूचना दी. उसके बाद उन्होंने पीड़िता रानी शाक्य को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है. दरअसल देहात थाना क्षेत्र के रामनगर कॉलोनी में रहने वाली रानी शाक्य के पति महावीर शाक्य का अपनी भाभी से ही प्रेम (love) प्रसंग चल रहा था. रानी द्वारा इसका विरोध किए जाने पर वह आए दिन रानी के साथ मारपीट करता था.

अस्पताल में आपबीती बताती पीड़िता रानी शाक्य


बतौर रानी उसका पति महावीर शराब और जुए का भी आदी है. अपनी भाभी से प्रेम प्रसंग के चलते वह तलाक की मांग को लेकर आए दिन उसके साथ मारपीट करता था. आज उसने चाकू से रानी शाक्य पर हमला कर दिया और उसकी नाक काट दी. बचाव में रानी के दोनों हाथों में भी चोट लगी है. रानी का कहना है कि उसके तीन बच्चे हैं इसलिए वह तलाक देने से मना कर रही है. जिसके चलते उसका पति आये दिन मारपीट करता था. मंगलवार को उसने चाकू से उसके ऊपर हमला कर दिया. रानी का कहना है कि इससे पहले उसने कई बार पुलिस में शिकायत दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की. रानी के 7 साल के मासूम ने भी कहा है कि उसके पिता कहते थे कि मम्मी को मार डालेंगे. तुम घर पर ही रहना.

ये भी पढ़ें- देखें यही वीडियो वायरल होने पर सस्पेंड हुआ पुलिसकर्मी

मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री बाबूलाल गौर का निधन 

देखें भूमि कब्जाने गए नेताजी का महिला पर कैसे टूटा कहर

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिंड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 8:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...