Home /News /madhya-pradesh /

man shoots his mother dead over niece love marriage police shocked and arrested shocking crime killer mpns

भांजी ने की लव मैरिज, तो बौखलाए बेटे ने मां को दी दर्दनाक मौत; पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bhind Crime: एमपी के भिंड जिले में एक बेटे ने मां की गोली मारकर हत्या कर दी.

Bhind Crime: एमपी के भिंड जिले में एक बेटे ने मां की गोली मारकर हत्या कर दी.

Bhind Shocking Story: मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक शख्स भांजी की लव मैरिज से इतना नाराज हो गया कि मां को गोली मार दी. पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमॉर्टम कर परिजनों से अंतिम संस्कार करा दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी की भांजी बचपन से ही उनके साथ रहती थी. वह चाहता था कि लड़की उसकी मर्जी से शादी करे. लेकिन, युवती ने घर से भागकर प्रेमी से शादी कर ली. आरोपी को लगा कि मां ने उसकी परवरिश ठीक नहीं की और उस पर कंट्रोल नहीं कर पाई. इसलिए उसने मां को मार दिया.

अधिक पढ़ें ...

भिंड. मध्य प्रदेश के भिंड में हाल ही में एक बेटे ने मां की गोली मारकर हत्या कर दी. वह भांजी की लव मैरिज से नाराज था. उसे लगता था कि मां ने भांजी की परवरिश ठीक से नहीं की और उस पर नियंत्रण नहीं रख पाई. पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. सका अंतिम संस्कार कर दिया गया है. घटना के बाद फरार आरोपी को पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

भिंड जिले के देहात थाना प्रभारी विनोद सिंह कुशवाह ने बताया कि  कुसमार गांव का रहने वाला रूप सिंह उर्फ लल्ला पुत्र मानसिंह चौहान राजस्थान में काम करता है. उसकी भांजी कुसमार में ही बचपन से नानी के साथ रहती है. रूप सिंह के परिवार ने ही बच्ची को पालपोस कर बड़ा किया. आरोपी चाहता था कि भांजी उसकी मर्जी से ही शादी करे. उसने उसके लिए एक घर भी देख रखा था.

मां के साथ बढ़ गया विवाद

इस बीच उसकी भांजी घर से भाग गई और अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली. रूप को जैसे ही इस बात का पता चला तो वह तनाव में आ गया. वह कुछ दिनों पहले राजस्थान से गांव आ गया. पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार शाम करीब 4 बजे उसकी मां सरोज सो रही थी. रूप सिंह आया और उसने मां को जगाकर भांजी के बारे में बात करनी शुरू की. दोनों के बीच हो रही बातचीत ने विवाद का रूप ले लिया. मां की किसी बात पर रूप सिंह इतना बौखला गया कि अपनी 315 बोर की बंदूक ले आया और गोली मार दी.

पड़ोसियों को धमकाने की ताबड़तोड़ फायरिंग

हत्या करने के बाद आरोपी घर से निकला और पड़ोसियों को धमकाने लगा. धमकाने के लिए उसने ताबड़तोड़ कई फायर किए. ये देख पड़ोसी डर गए और उन्होंने घरों को बंद कर लिया. गांव में ये ड्रामा करीब 45 तक चलता रहा. इधर किसी ने देहात थाना को इसकी सूचना दे दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई की. पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद आरोपी की घेराबंदी की और उसे गिरफ्तार कर लिया.

Tags: Bhind news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर