MP By election: बीएसपी प्रत्याशी के प्रचार वाहन में बीजेपी समर्थकों ने की तोड़फोड़, पोस्टर फाड़कर लगाये अपने बैनर

बीजेपी समर्थकों ने पुलिस पर पक्षपात करने का आरोप लगाया
बीजेपी समर्थकों ने पुलिस पर पक्षपात करने का आरोप लगाया

MP By election: मेहगांव विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी योगेश मेघ सिंह नरवरिया का प्रचार रथ इमलिया गांव से मुस्तरी गांव जा रहा था. इसी दौरान 40 से ज्यादा बीजेपी समर्थकों ने गाड़ी रोककर तोड़फोड़ कर दी.

  • Share this:
भिंड. मध्यप्रदेश में चुनावी शोर-गुल के बीच अब मारपीट की भी खबरें सामने आने लगी हैं. मामला भिंड जिले की मेहगांव विधानसभा सीट का है, जहां बीजेपी समर्थकों (BJP Supporters) ने बसपा प्रत्याशी (BSP Candidate) के प्रचार रथ पर हमला कर दिया. वाहन में लगे बैनर-पोस्टर फाड़ दिए और बीजेपी के प्रचार का स्टीकर लगा दिया. विरोध करने पर वाहन के ड्राइवर और उसके साथी के साथ जमकर मारपीट की गई.

बसपा कार्यकर्ताओं ने बीजेपी समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगाया है. घायल बसपा कार्यकर्ता पुलिस पर पूछपात का आरोप लगाते हुए थाने के बाहर धरने पर बैठ गए. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया.

दरअसल मेहगांव विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी योगेश मेघ सिंह नरवरिया का प्रचार रथ इमलिया गांव से मुस्तरी गांव जा रहा था. इमलिया गांव में बीजेपी प्रत्याशी ओपीएस भदौरिया की सभा चल रही थी. तभी चार और दो पहिया वाहन से 40 से अधिक बीजेपी के समर्थक आए. और उनके साथ मारपीट करने लगे. साथ ही प्रचार गाड़ी में तोड़फोड़ कर बैनर- पोस्टर फाड़ दिए और बीजेपी का स्टीकर चिपका दिया.




बसपा कार्यकर्ता इस घटना की शिकायत लेकर थाने पहुंचे. और पुलिस पर पछपात का आरोप लगाते हुए थाने के बाहर धरने पर बैठ गए. मामला बढ़ता देख पुलिस ने 40 से अधिक अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया.

कांग्रेस प्रत्यासी हेमंत कटारे ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि ओपीएस भदौरिया चुनाव हारने वाले है. इसलिए उनके कार्यकर्ता हताश हो चुके हैं. और पिछड़ा वर्ग के लोगों पर हमले कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज