MP News: दूल्हे के फलदान में अचानक पहुंची पुलिस, बारातियों को ‘मेंढक’ बना किया ये हाल

मध्य प्रदेश के भिंड में पुलिस ने बारातियों को अजीबो-गरीब सजा दी. उन्हें मेढक की चाल चलवाई.

मध्य प्रदेश के भिंड में पुलिस ने बारातियों को अजीबो-गरीब सजा दी. उन्हें मेढक की चाल चलवाई.

मध्य प्रदेश के भिंड में कोरोना कर्फ्यू के बीच शादी हो रही थी. पुलिस अचानक पहुंच गई और कार्यक्रम रुकवाया. पुलिस ने बारातियों को मेढक की चाल चलवाई. दूल्हे और टैंट वाले के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

  • Last Updated: May 20, 2021, 5:19 PM IST
  • Share this:

भिंड. मध्य प्रदेश के भिंड में पुलिस ने कोरोना कर्फ्यू तोड़ने वालों को अनोखी सजा दी है. पुलिस ने एक तरफ दूल्हे के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है तो वहीं दूसरी ओर करीब 200 लोगों को ‘मेढक’ बनाकर मार्च कराया.

मामला ऊमरी कस्बे के सरकारी हॉस्पिटल के पीछे का है. पुलिस को सूचना मिली कि अस्पताल के पीछे स्थित आदिम जाति कल्याण विभाग के हॉस्टल में शादी हो रही है. शादी में 500 लोगों के शामिल होने की संभावना है. सूचना मिलते ही जब पुलिस यहां पहुंची तो दूल्हे का फलदान चल रहा था और 200 से ज्यादा लोग मौजूद थे. जवानों को देखते ही कई बाराती भाग गए. कुछ को पुलिस ने मौके से ही पकड़ लिया, तो कुछ को घेराबंदी कर पकड़ा गया.

इस बात की भी हो रही जांच

इनको पकड़ने के बाद पुलिस ने मेहमानों की लाइन लगवाई और मेंढक चाल चलवाई. पुलिस ने यहां बने हुए खाने के लिए कुछ अलग इंतजाम कराया. दूल्हे मुकेश (25) पुत्र अखिलेश जाटव निवासी सुन्दरपुरा और टैंट संचालक राजेंद्र जाटव निवासी मुचाईपुरा के खिलाफ FIR दर्ज हुई. बता दें कि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि आखिर आदिम जाति कल्याण विभाग के छात्रावास में शादी समारोह का आयोजन कैसे किया गया? किसने इसकी अनुमति दी और छात्रवास अधीक्षक का इसमें क्या रोल रहा?
हालातों को देखते हुए खोला जाएगा कोरोना कर्फ्यू

मध्य प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू में 1 जून से राहत मिलने की उम्‍मीद है. धीरे-धीरे जिलों को खोलने की तैयारी है. सीएम शिवराज ने यह संकेत दिये हैं. अभी भोपाल सहित प्रदेश के सभी 52 जिलों में कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ है. कोरोना वायरस रोकने के लिए अलग-अलग जिलों में अलग-अलग तारीख तक कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ है. उज्जैन में कोरोना समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा है कि एक जून से जिलों को कोरोना कर्फ्यू में छूट दी जाएगी. हालात को देखते हुए जिलों को धीरे-धीरे खोला जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज