• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • OMG: सुहागरात से पहले ये कदम उठा रही थी 15 साल के बच्चे की मां, दिव्यांग पति से ऐंठे 90 हजार

OMG: सुहागरात से पहले ये कदम उठा रही थी 15 साल के बच्चे की मां, दिव्यांग पति से ऐंठे 90 हजार

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में पुलिस ने लुटेरी दुल्हन और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में पुलिस ने लुटेरी दुल्हन और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Looter Bride News: मध्य प्रदेश के भिंड जिले से अजीबो-गरीब खबर है. यहां दिव्यांग लड़के से लुटेरी दुल्हन ने शादी की. दिन भर घर में नाच-गाना होता रहा. रस्में हुईं, आशीर्वाद लिए गए. रात में सुहागरात से पहले लुटेरी महिला छत से कूदकर भागने लगी. पुलिस ने उसी वक्त पकड़ लिया.

  • Share this:

भिंड. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के भिंड जिले में लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है. 15 साल के बच्चे की मां 5 हजार के लिए दिव्यांग से नकली शादी करने को तैयार हो गई. जबकि, पूरी शादी के नाम पर 90 हजार ठगे गए. शादी में वरमाला, आशीर्वाद जैसी सभी रस्मे हुईं. महिला शादी वाली रात दुल्हन के जोड़े में ही साथियों के साथ भागने की फिराक में थी. लेकिन, गश्त कर रहे पुलिस के जवानों ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, गोरमी थाना क्षेत्र के कचनाव रोड पर रहने वाला सोनू जैन एक पैर से विकलांग है. विकलांगता के कारण सोनू की शादी नहीं हो पा रही थी. सोनू शादी के लिए कई लोगों से संपर्क कर चुका था. इस दौरान उसकी मुलाकात ग्वालियर के समाधिया कॉलोनी में रहने वाले उदल खटीक से हुई. ऊदल ने शादी में एक लाख रुपए खर्च होने की बात कही और उसकी मुलाकात एक महिला से कराई.

दिन भर होती रही शादी

महिला को देखकर उसका सौदा मोल -भाव कर 90 हजार में तय हुआ. 27 जुलाई को ऊदल अपने तीन साथियों को लेकर गोरमी पहुंचा. उनके साथ 40 वर्षीय महिला अनीता भी थी. ऊदल शादी में सौदे की रकम 90 हजार लेकर चला गया और अपने गिरोह के दो साथियों जितेंद्र और अरुण को महिला का रिश्तेदार बताकर छोड़ गया. दिन भर गाना बजाना हुआ. शादी की सभी रस्में हुईं. दूल्हा-दुल्हन ने एक-दूसरे के वरमाला पहनाई और सात फेरे हुए. दोनों की शादी कर दी गई.

तबियत खराब होने का बनाया बहाना

दुल्हन ने जितेंद्र को अपना भाई और अरुण को रिश्तेदार बताया. दोनों ने सुबह जाने की इच्छा जाहिर की. दोनों घर के बाहर सो गए. दुल्हन ने रात 12 बजे सुहागरात से पहले सोनू से कहा कि उसकी तबियत खराब हो रही है. छत पर जाना है. वो शादी के जोड़े में छत पर पहुंची और मौका देखकर टीन की चादर पर कूदकर भागने लगी. वहीं टीन के नीचे सो रहे उसके दोनों साथी भी उसे लेकर भागने की जुगत कर रहे थे. लेकिन घर के बाहर सड़क पर गश्त दे रही पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया और थाने ले गई.

महिला ने कबूला अपना जुर्म 

पुलिस पूछताछ में महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. महिला ने इस सौदे में 5000 मिलने की बात कही. उसने स्वीकार किया कि वह एक तलाकशुदा महिला है और उसका एक 15 साल का बच्चा भी है. पुलिस ने महिला सहित 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस गिरोह का मास्टरमाइंड उदल और और एक साथी अभी फरार है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज