गणेश विसर्जन के दौरान भाजयुमो नेता ने एसआई को पीटा, छीनी सरकारी पिस्टल

गणेश विसर्जन (Ganesh Idol Immersion) के दौरान भाजयुमो नेता और उनके साथियों पर सब इंस्पेक्टर रोहित गुप्ता के साथ मारपीट कर उनकी पिस्टल छीनने का आरोप है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: September 13, 2019, 8:11 AM IST
गणेश विसर्जन के दौरान भाजयुमो नेता ने एसआई को पीटा, छीनी सरकारी पिस्टल
गणेश विसर्जन के दौरान भाजयुमो के जिला मंत्री रक्षपाल सिंह का फूप थाने के सब इंस्पेक्टर रोहित गुप्ता के साथ झगड़ हो गया. (फाइल फोटो)
News18 Madhya Pradesh
Updated: September 13, 2019, 8:11 AM IST
भिंड. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड (Bhind) जिले में बीते गुरुवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के जिला मंत्री रक्षपाल सिंह का फूप थाने के सब इंस्पेक्टर रोहित गुप्ता के साथ झगड़ा हो गया. गणेश विसर्जन (Ganesh Idol Immersion) के दौरान भाजयुमो नेता और उनके साथियों पर सब इंस्पेक्टर रोहित गुप्ता के साथ मारपीट कर उनकी पिस्टल छीनने का आरोप लगा है. इस दौरान फायरिंग भी हुई.

मामले में पुलिस ने भाजयुमो नेता समेत 9 लोगों के खिलाफ हत्या का प्रयास, लूट, डकैती और शासकीय कार्य में बाधा डालने जैसी विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है.

पूरा मामला

बता दें कि गणेश विसर्जन को लेकर नेशनल हाईवे-92 स्थित क्वारी नदी पर बड़ी संख्या में फूप थाने की पुलिस को तैनात किया गया था. इस दौरान भाजयुमो के जिला मंत्री रक्षपाल सिंह अपने परिवार के साथ गणेश विसर्जन के लिए पहुंचे. पुलिस ने उन्हें नीचे नदी के घाट तक गाड़ी ले जाने से रोक दिया, जिस पर रक्षपाल सिंह का आगे बैरियर के पास फूप थाने के एसआई रोहित गुप्ता से विवाद हो गया.

मारपीट-clash
नेशनल हाइवे-92 स्थित क्वारी नदी पर फूप थाने की पुलिस बल को तैनात किया गया था. (फाइल फोटो)


इसके बाद रक्षपाल सिंह और उनके साथियों ने फूप थाने के एसआई रोहित गुप्ता के साथ मारपीट शुरू कर दी. तभी अपने बचाव में रोहित गुप्ता ने पिस्टल निकाल ली, जिसे भाजयुमो नेता ने छीन लिया. इस पर बाकी पुलिस वालों ने भाजयुमो नेता को पीछे से दबोच लिया. झगड़े में एसआई गुप्ता के सिर पर गंभीर चोट आई है. इस दौरान करीब 8 से 10 फायरिंग भी की गई है.

संबंधित मामले में पुलिस का कहना है कि फायरिंग आरोपियों ने की थी, जबकि आरोपी पक्ष का कहना है कि फायरिंग पुलिस ने की थी. फिलहाल, फूप पुलिस ने भाजयुमो के जिला मंत्री रक्षपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके पास से पिस्टल को भी जब्त कर लिया है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- सिंहस्थ महाघोटाले में नया खुलासा, 6 मामलों को लेकर EOW ने लिया ये एक्‍शन

ये भी पढ़ें:- उफनती नदी में फंस गयी कार, रस्से बांधकर बचायी 5 लोगों की जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिंड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 7:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...