होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

प्रेमिका से मिलने के लिए छात्र ने रची किडनैपिंग की झूठी कहानी, पिता से ही मांगी फिरौती, फिर...

प्रेमिका से मिलने के लिए छात्र ने रची किडनैपिंग की झूठी कहानी, पिता से ही मांगी फिरौती, फिर...

Bhind Crime News: भिंड जिले के गोहद कस्बे में अपहरण का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया...

Bhind Crime News: भिंड जिले के गोहद कस्बे में अपहरण का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया...

Bhind News : भिंड जिले के गोहद (Gohad) कस्बे में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. छात्र ने प्रेमिका से मिलने के लिए अपने ही अपहरण (Kidnap) की कहानी रच डाली. इसके लिए उसने एक लेटेस्ट मोबाइल एप का उपयोग किया और अपने पिता को फिरौती के लिए फोन कर दिया. लेकिन पुलिस ने बच्चे की साजिश पता लगा ली और बच्चे को खोज निकाला.

अधिक पढ़ें ...

भिंड. प्यार जो न करवाए वो कम. भिंड (Bhind) में एक किशोर अपने प्यार में ऐसा दीवाना हुआ कि उसने अपने ही अपहरण (Kidnap) की कहानी रच दी. फिर मोबाइल के एक लेटेस्ट ऐप का इस्तेमाल किया और अपने ही पिता को फिरौती के लिए फोन कर दिया. लेकिन पुलिस (Police) ने किशोर की चालाकी पकड़ ली और उसे ढूंढ निकाला. मामला कम उम्र में दीवानगी का था इसलिए पुलिस ने उसे समझा बुझाकर घर भेज दिया.

भिंड जिले के गोहद कस्बे में अपहरण का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. प्यार में पागल एक छात्र ने प्रेमिका से मिलने के लिए अपने ही अपहरण की कहानी रच डाली. इसके लिए उसने एक लेटेस्ट मोबाइल एप का उपयोग किया और अपने पिता को फिरौती के लिए फोन कर दिया. लेकिन पुलिस ने बच्चे की साजिश पता लगा ली. पुलिस ने इसे कम उम्र की नासमझी मानते हुए कोई कार्रवाई करने के बजाए लड़के को उसके परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया.

ऐसी दीवानगी…
ये दीवाना छात्र सिर्फ 18 साल का है. मसला ये था कि छात्र की प्रेमिका दिल्ली में रहती है. वो उससे मिलने जाना चाहता था लेकिन जेब में पैसे नहीं थे. घरवालों से पैसे मांगे तो उन्होंने मना कर दिया. प्रेमिका से मिलने की दीवानगी ऐसी थी कि बस उसने अपहरण और फिरौती की कहानी गढ़ ली.

मोबाइल ऐप में आवाज बदलकर पिता को फोन
छात्र ने इसके लिए मैजिक कॉल एप्लिकेशन का इस्तेमाल किया. आवाज बदलकर अपने ही फोन से पिता को फोन किया. अपहरण की झूठी खबर दी और फिर उनसे तीन रुपये की फिरौती मांग ली.

ये भी पढ़ें-13 साल छोटे ऑटो ड्राइवर के साथ भागी करोड़पति की पत्नी 26 दिन बाद वापस लौटी, प्रेमी अभी फरार

पुलिस के पास पहुंचे पिता
भिंड जिले के गोहद कस्बे में रहने वाले सुरेंद्र सिंह कुशवाह ने 6 नवंबर को गोहद थाने में रिपोर्ट की कि मेरा बेटा संदीप कुशवाह उम्र 18 वर्ष घर से बिना बताए कहीं चला गया है. पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामले में गुमशुदी दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी. 8 तारीख को सुरेंद्र सिंह फिर पुलिस के पास फिर पहुंचे और पुलिस को बताया कि मेरे बच्चे के मोबाइल से फिरौती की मांग की गई है. पुलिस ने तुरंत साइबर सेल की मदद से मोबाइल ऐप की लोकेशन खोजी और एक टीम ग्वालियर भेजकर बच्चे को खोज निकाला.

पुलिस भी रह गयी हैरान
पुलिस पूछताछ में बच्चे ने जो खुलासा किया उसे सुनकर सभी दंग रह गए. संदीप कुशवाह ने बताया कि वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए दिल्ली जाना चाहता था. मुरैना में मौसी के घर पर दोनों की मुलाकात हुई थी. उससे मिलने जाने के लिए घरवालों से रुपये मांगे. जब रुपये नहीं मिले तो उसने अपने अपहरण की कहानी रच डाली. मोबाइल में मैजिक कॉल एप डाउनलोड किया और फिर आवाज बदलकर पिता को फोन करके उनसे ढाई लाख रुपए की फिरौती मांगी. उनसे कहा आपका बेटा मेरे कब्जे में है. अगर फिरौती की रकम नहीं दी तो उसे खत्म कर देंगे.

पिता के सुपुर्द
पुलिस वालों ने इसे कच्ची उम्र की नासमझी माना. उन्होंने बच्चे को समझाया और एक्शन लिये बना माता पिता के साथ घर भेज दिया.

Tags: Bhind news, Crime in MP, Kidnapping Case, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर