बेटे की चाह में पिता ने 3 महीने की बेटी का बनियान से गला घोंटा, मां से बोला-मरने दो इसे...

आरोपी पिता फिलहाल फरार है(कॉंसेप्ट इमेज)

आरोपी पिता फिलहाल फरार है(कॉंसेप्ट इमेज)

Bhind News: एसपी मनोज कुमार सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी को तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए. साथ ही चाइल्ड लाइन की मदद से बच्ची को अस्पताल भिजवाकर उसके इलाज की व्यवस्था कराई.

  • Share this:

भिंड. मध्य प्रदेश के भिंड में बेटे की चाह में एक पिता ने अपनी तीन महीने की मासूम का गला दबा दिया. बच्ची बच तो गई लेकिन उसके गले पर गहरे निशान हो गए. अपनी बच्ची को बचाने के लिए मां पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचीं और तब जाकर पिता के खिलाफ केस और बच्ची का इलाज शुरू हुआ. आरोपी पिता फिलहाल फरार है.

चंबल अंचल में बेटी पढ़ाओ अभियान के कारण लोगों में जागरूकता तो आई है लेकिन अभी भी कुछ लोग बेटे की चाहत में बेटियों को मारने पर तुले हैं. ऐसा ही एक मामला यहां सामने आया. भारौली गांव में. नाहर सिंह के घर बेटी का जन्म हुआ. लेकिन नाहर सिंह सहित उसका पूरा परिवार बेटे की चाहत रखे हुए था. बेटी का जन्म पिता को इतना नागवार गुजरा कि उसने मासूम का गला घोंटकर मारने की कोशिश की.

बनियान से गला दबाया

नवजात बच्ची बच गई. बदहवास मां उसे लेकर एसपी के पास लेकर पहुंची. मां ने बताया कि वो रोज की तरह घर के काम में व्यस्त थी. उसी दौरान बच्ची के रोने की आवाज आई तो वह दौड़कर उसके पास पहुंची तो देखा कि उसके मुंह से झाग निकल रहा था और पास ही एक बनियान पड़ी थी. बच्ची के गले पर गला घोंटने का निशान भी बना हुआ था. पास में ही उसका पति और घर के अन्य सदस्य बैठे हुए थे.


पिता बोला-मरने दो इसे

उसने जब पति से बच्ची को डॉक्टर के पास ले जाने के लिए बोला तो पति का कहना था कि मर जाने दो उसे. उसके बाद मां अपनी बच्ची को लेकर जिला अस्पताल पहुंची. चाइल्ड लाइन को जब इस घटना की सूचना मिली तो वह जिला अस्पताल पहुंची और बच्ची का इलाज करा रही मां को साथ लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची.



आरोपी पिता फरार

एसपी मनोज कुमार सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी को तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए. साथ ही चाइल्ड लाइन की मदद से बच्ची को अस्पताल भिजवाकर उसके इलाज की व्यवस्था कराई. बच्ची के पिता नाहर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. नाहर सिंह फिलहाल फरार है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज