लाइव टीवी

तेज रफ्तार डंपर से भिड़ी सवारी बस, 3 लोगों की मौत, एक दर्जन घायल

Anil Sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 31, 2018, 7:19 AM IST
तेज रफ्तार डंपर से भिड़ी सवारी बस, 3 लोगों की मौत, एक दर्जन घायल
गोहद में हुआ सड़क हादसा

गोहद से एक यात्री बस ग्वालियर के लिए जा रही थी. इस दौरान एनएच 92 पर छिमका गांव के पास सामने से आ रहे गिट्टी से भरे डंपर से बस की आमने-सामने भिड़ंच हो गई. दुर्घटना में बस चालक सहित तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के भिंड जिले के गोहद चौराह थाना इलाके में डंपर व सवारी बस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में बस चालक सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करीब एक दर्जन से ज्यादा यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना के बाद गोहद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया. पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से बस से शव निकलवाकर अस्पताल भिजवाए और घायलों को भी गोहद अस्पताल में भर्ती कराया है.

हादसे की मिली जानकारी के अनुसार गोहद चौरा थाना इलाके से गुजर रहे राष्ट्रीय राजमार्ग पर छिमका गांव के पास यह दुर्घटना हुई है. डंपर से भिड़ंत के बाद बस पलट गई. दरअसल, गोहद से एक यात्री बस ग्वालियर के लिए जा रही थी. इस दौरान एनएच 92 पर छिमका गांव के पास सामने से आ रहे गिट्टी से भरे डंपर से बस की आमने-सामने भिड़ंच हो गई. दुर्घटना में बस चालक सहित तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए गोहद अस्पताल में भर्ती करवाया. हादसे में गंभीर रूप से घायल आधा दर्जन लोगों को ग्वालियर भेजा गया है. घटना के बाद मौके पर जाम की स्थिति बन गई, जिसे पुलिस ने खुलवाया. आपको बता दें कि इससे पहले भी 25 अक्तूबर को स्टेट हाइवे 2 पर दो बसों की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें-  MP में सड़क हादसे में 4 की मौत, एक्सीडेंट के बाद ऐसा था कार का हाल

यह भी पढ़ें-  ...और पूरी रात मौत से जंग लड़ता रहा रुक्खन, आखिरकार हुई जीत

यह भी पढ़ें-  बैतूल कार हादसा: साथ जीने और मरने वाले तीनों दोस्तों का एक साथ हुआ अंतिम संस्कार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिंड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2018, 7:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...