भिंड : पिता की हत्या का बदला लेने के लिए बेटे ने थाने के सामने मार दी युवक को गोली

गरदन में गोली लगने के बाद राकेश सिंह यादव का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

2015 के पंचायत चुनाव में वीरेंद्र की हत्या का आरोप ऊमरी गांव के रहने वाले राकेश सिंह यादव पर लगा था. इसी हत्या का बदला लेने के लिए वीरेंद्र के बेटे संदीप ने राकेश पर गोली चला दी. गोली राकेश की गरदन को चीरती हुई निकल गई है. फिलहाल वह खतरे से बाहर है.

  • Share this:
भिंड. भिंड में पिता की हत्या का बदला लेने के लिए बेटे ने एक युवक को गोली गोली मार दी. थाने के सामने हुई इस वारदात में युवक की गर्दन में गोली लगी है. घायल हालत में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक, गोली युवक की गर्दन को चीरती हुई निकल गई है. फिलहाल युवकी की हालत खतरे से बाहर है. पुलिस ने गोली मारने वाले युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

2015 में हुई थी वीरेंद्र की हत्या

दरअसल, 2015 के पंचायत चुनाव में वीरेंद्र की हत्या कर दी गई थी. इस हत्या का आरोप ऊमरी गांव के रहने वाले राकेश सिंह यादव पर लगा था. कुछ दिन पहले ही राकेश सिंह यादव जेल से जमानत पर रिहा हुआ था. इस बीच मृतक वीरेंद्र के बेटे संदीप अपने पिता की हत्या का बदला लेने की योजना बनाता रहा था. वह राकेश सिंह यादव को मारने की फिराक में कई दिनों से घूम रहा था. आज संदीप को उस समय मौका मिला जब राकेश किसी रिश्तेदार के पैसों का विवाद सुलझाने के लिए ऊमरी थाना जा रहा था.

पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया

थाने के बाहर राकेश के पहुचते ही संदीप ने गोली चला दी. गोली राकेश के गले को चीरती हुई निकल गई, जिससे राकेश घायल हो गया. गोली की आवाज सुनते ही थाने से पुलिस वाले निकल आए. उन्होंने घायल को देखा और उसे थाने के अंदर ले आए. थाना प्रभारी विनय तोमर ने अपने रुमाल से घायल की गर्दन साफ की और प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेजा. प्राथमिक इलाज के बाद पुलिस वैन से उसे जिला अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल घायल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने हमलावर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.