होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Brutal Murder: कंचे खेलने के बहाने भतीजे के साथ चाचा ने की जबरदस्ती, नाकाम रहा तो काट दिया गला

Brutal Murder: कंचे खेलने के बहाने भतीजे के साथ चाचा ने की जबरदस्ती, नाकाम रहा तो काट दिया गला

Bhind Murder Case. भतीजे की हत्या करने के बाद आरोपी चाचा परिवार और पुलिस को बरगलाता रहा.

Bhind Murder Case. भतीजे की हत्या करने के बाद आरोपी चाचा परिवार और पुलिस को बरगलाता रहा.

Brutal Crime In Bhind: हत्या के आरोपी ने सुबह सात बजे अश्लील फिल्म देखी थी. इससे उसके अंदर हवस जाग उठी. उसी दौरान उसे अ ...अधिक पढ़ें

भिंड. भिंड में दो दिन पहले हुई एक सात साल के मासूम बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी गयी थी. हत्या की वजह और हत्यारे का नाम पहेली बनी हुई थी. पुलिस ने अब इस मामले का खुलासा कर दिया है. इस हत्याकांड में मृतक का चचेरा चाचा ही हत्यारा निकला. हत्या के पीछे हवस मुख्य वजह बताई जा रही है. चाचा भतीजे से ज़बरदस्ती कर रहा था. भतीजे ने विरोध किया तो उसने गले पर चाकू मारकर हत्या कर दी.

ये दिल दहलाने वाली घटना भिंड के सरसई गांव की है. सात साल का हनी राजावत सुबह 8 बजे के समय घर के बाहर खेल रहा था. खेलते समय वो गायब हो गया. एक से डेढ़ घंटे बाद परिवार का चाचा मोनू घर आया और उसने बताया कि हनी को कुछ लोग पकड़ कर ले गए और उन्होंने हत्या कर दी. घटना को बीहड़ में कालिका माता मंदिर के पास झाड़ियों में अंजाम दिया गया. आरोपी ने यह भी बताया कि बच्चे को बचाने में उसके हाथ में चोट आई है. उसने अपहरणकर्ताओ की संख्या दो बताई.

ये भी पढ़ें- शिवराज की चेतावनी : बदमाशों को दफन करके ही रुकेगा बुलडोजर, मकान खोद कर मैदान बना दूंगा

Obscene मूवी ने ली मासूम की जान

पुलिस ने बताया कि हत्या के आरोपी ने सुबह सात बजे अश्लील मूवी देखी थी. इससे उसके अंदर हवस जाग उठी. उसी दौरान उसे अपने रिश्ते का मासूम भतीजा घर के बाहर खेलता दिख गया. आरोपी की शातिर नजरें उसी पर जा टिकीं. उसने बच्चे को कंचे (अंटी) खेलने के बहाने बुलाया और फिर उसे दूर सुनसान जगह ले गया. वहां उसने हवस का शिकार बनाना चाहा. बच्चा घबरा गया, उसने बचने की कोशिश की. चाचा-भतीजे के बीच धक्का-मुक्की भी हुई. जब आरोपी चाचा अपने मंसूबे में नाकाम हो गया तो उसने भतीजे को डराने के लिए उसके गले पर चाकू से हमला कर दिया. मासूम भतीजे की वहीं मौत हो गई.

आरोपी चाचा गिरफ्तार

परिवार वालों ने मोनू की कहानी पर भरोसा कर लिया था, लेकिन पुलिस का शक मोनू पर ही गया. पूछताछ के दौरान मोनू ने बार बार अपना बयान बदला. सख्ती करने पर उसने जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Tags: Bhind news, Butal murder, Crime in MP, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें