MP: Video-दिलबर...गाने पर फूहड़ डांस से मना Ex PM अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन

भिंड जिले में कैबिनेट मंत्री के जाने के बाद फूहड़ डांस हुआ.

भिंड जिले में कैबिनेट मंत्री के जाने के बाद फूहड़ डांस हुआ.

भिंड जिले के स्योंढा गांव में कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया के मंच से जाने के बाद सुष्मिता सेन के गाने दिलबर...दिलबर...पर फूहड़ डांस हुआ. वे यहां किसानों को किसान सम्मान राशि वितरित करने आए थे.

  • Last Updated: December 28, 2020, 4:19 PM IST
  • Share this:

भिंड. ये वीडियो भाजपा के कान खड़े कर देगा. मौका तो था पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस और भाजपा के सुशासन दिवस का, लेकिन कार्यक्रम में हुआ फूहड़ डांस. लोगों ने जमकर डांस के मजे लिए और वीडियो वायरल कर दिया.

भिंड जिले के स्योंढा गांव में कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया के मंच से जाने के बाद सुष्मिता सेन के गाने दिलबर...दिलबर...पर फूहड़ डांस हुआ. वे यहां किसानों को किसान सम्मान राशि वितरित करने आए थे. उन्होंने संबोधन दिया और वहां से चले गए. उनके जाते ही आयोजकों ने फूहड़ डांस करवा दिया. डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Youtube Video

कांग्रेस ने भाजपा पर बोला हमला
जब इस मामले में भिंड-दतिया लोक सभा सांसद संध्या राय से इस डांस के बारे में पूछा गया तो पहले तो उन्होंने इस कार्यक्रम की जानकारी नहीं होने की बात कही. फिर डांस को गलत ठहराया. उधर कांग्रेस ने इस पर भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि जिस व्यक्ति को पक्ष और विपक्ष दोनों सम्मान देते थे, और उस व्यक्ति की जन्म जयंती पर इस प्रकार के फूहड़ डांस का आयोजन किया जाना भाजपा की मानसिकता को प्रदर्शित करता है. यह दिखाता है कि भाजपा की महिलाओं के प्रति क्या मानसिकता होगी.

सांसद को समर्थकों ने घेरा

दतिया-भिण्ड सांसद संध्या राय को अपने ही समर्थकों का गुस्सा झेलना पड़ा. समर्थकों ने उन पर उपेक्षा का सीधा-सीधा आरोप लगा दिया. इस बीच सांसद भी चुपचाप कार्यकर्ताओं की बातें सुनती रहीं. दरअसल सांसद रविवार को भिण्ड जिले के दबोह कस्बे के व्यक्तिगत दौरे पर थीं. पार्टी के ही जनपद सदस्य नारायण बघेल ने सांसद को जमकर खरी-खोटी सुनाई. उन्होंने सांसद से कहा- जब कांग्रेस सरकार में दबोह नगर को बड़े स्तर पर तोड़ा जा रहा था, तब न आप दिखीं न कार्यकर्ता. किसी के फोन तक नहीं उठाए. बघेल ने चुनाव में भरपूर मदद करने की बात को भी याद दिलाया और बोले जब आप यहां वोट मांगने आई थीं तब आपको कोई नहीं जानता था. लेकिन हमने तब भी आपकी मदद की.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज