Assembly Banner 2021

Video: शटर उठाते ही यहां आपत्तिजनक हालत में मिले लड़के-लड़कियां, कपल से वसूले जाते थे 150 रुपए

भिंड में छापा पड़ने के बाद आरोपी पुलिस से भिड़ गया.

भिंड में छापा पड़ने के बाद आरोपी पुलिस से भिड़ गया.

police raid: भिंड में हड़कंप मच गया. यहां एक मल्टी के कॉम्पलेक्स में अवैध गतिविधियां चल रही थीं. पुलिस ने दुकान का शटर उठाया तो लड़के-लड़कियां संदिग्ध हालत में मिले.

  • Last Updated: April 9, 2021, 2:54 PM IST
  • Share this:
भिंड. भिंड शहर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक मल्टी में पुलिस ने रेड मारी और 5 लड़के-लड़कियों को पकड़ा. इस दौरान कई कपल मौका देखकर भाग गए, लेकिन उनके बैग पुलिस ने जब्त कर लिए हैं. इस मल्टी में कपल को 150 रुपए में एक घंटे के लिए दुकान मिल जाती थी. इस दौरान मल्टी संचालक के बेटे ने महिला DSP से अभद्रता भी की और उनके गनर को भी मारा.

DSP पूनम थापा ने बताया कि हमें मुखबिर से नेहरू बाल बाड़ी स्थित YSK नाम की मल्टी में अवैध गतिविधियों की सूचना मिली थी. हमें बताया गया कि दुकानों का शटर लगा रहता है. अगर आप शटर उठा दोगे तो आपको लड़के-लड़कियां मिल जाएंगे. यहां स्थित कॉम्पलेक्स की दुकान में लड़के-लड़कियों से 150 रुपए वसूल कर उन्हें दुकान दे दी जाती थी. इस सूचना पर जब हमने रेड की तो खबर सही निकली. हमने जैसे ही शटर उठाया तो वास्तव में लड़के-लड़कियां संदिग्ध हालत में मिले.  थापा ने बताया कि यह मल्टी संत कुमार लोहिया की है.

Youtube Video




आरोपी ने गनर को मारा और फाड़ी वर्दी
DSP पूनम थापा के मुताबिक, शटर उठाने के बाद वहां करीब 20 लड़के-लड़कियां थे, लेकिन कुछ मौका देखकर भाग गए. लेकिन, हमने उनके बैग जब्त कर लिए हैं. अब हम उनसे संपर्क कर मामले की और पूछताछ करेंगे. उन्होंने बताया कि जब हम मल्टी के मालिक के घर पूछताछ के लिए पहुंचे तो उनके परिवार ने अभद्रता की. उनके लड़के अभिषेक लोहिया ने मेरे गनमैन को मारा और वर्दी भी फाड़ दी. पुलिस पूछताछ के लिए अभिषेक को भी थाने ले आई.

इसके बाद उसे गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि पुलिस को बार-बार ये सूचना मिल रही थी कि स्कूल और कॉलेज के स्टूडेंट्स घर से कोचिंग पढ़ने के नाम पर होटल और कैफे हाउसों में अनैतिक कार्य करते हैं और बाद में ब्लैकमेल होते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज